नई दिल्ली

शराब की दुकान के बाहर टच करने पर चढ़ा आरोपी का पारा, दिल्ली में रोड रेज में 20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या ….

नई दिल्ली । पूर्वी दिल्ली के समसपुर इलाके में रोड रेज की एक घटना में शराब की दुकान के बाहर सीने पर नुकीली चीज से वारकर 20 वर्षीय युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान पटपड़गंज गांव निवासी निखिल शर्मा (20) के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, रविवार को शराब की दुकान के पास पीड़ित और उसके दोस्त ने आरोपी की स्कूटी को छू दिया था, जिसके बाद उनमें झगड़ा हो गया था। पुलिस ने कहा कि घटना उस समय हुई जब दोनों शराब खरीदकर लौट रहे थे। जिस व्यक्ति से उनका झगड़ा हुआ था, थोड़ी देर बाद वह अपने एक साथी के साथ वापस लौटा। इनमें से एक ने पीड़ित के सीने पर नुकीली चीज से वार कर दिया, जिससे निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस उपायुक्त (पूर्व) प्रियंका कश्यप ने कहा कि पांडव नगर पुलिस थाना को रविवार रात करीब आठ बजकर 42 मिनट पर सूचना मिली कि झगड़े में घायल पीड़ित को उसके दोस्त ने खिचड़ीपुर के एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि पीड़ित और उसके दोस्त का समसपुर में शराब की दुकान के पास स्कूटर छू जाने को लेकर एक अज्ञात स्कूटर सवार के साथ विवाद हुआ था। उन्होंने कहा कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और दोषियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

अपराधियों की पहचान करने और घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए अपराध स्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button