राजस्थान

मैं करप्शन के खिलाफ लड़ता रहूंगा, बाड़मेर में गरजे सचिन पायलट ….

पायलट ने जंतर-मंतर पर बैठे पहलवानों के लिए बोलते हुए कहा कि आज देश के लिए मेडल लाने वाले सड़क पर संघर्ष कर रहे हैं। यह समय हम सब के लिए उनके साथ खड़े होने का है। राजनीति की सलाह देने वालों के बारे में पायलट ने कहा मैं सबकी सुनता हूं, उसके बाद मैं शाम को हेमाराम जी से बात करता रहता हूं, पूछता हूं- क्या करना है। उन्होंने आगे कहा कि मैं हेमाराम जी से सलाह लेता रहता हूं। मैं चाहता हूं आपका मार्गदर्शन हमेशा मिलता रहे और हम आपके पीछे खड़े रहे।

बाड़मेर में आज सचिन पायलट जमकर गरजे। उन्होंने कहा कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते रहूंगा। भले ही कुछ लोगों को अच्छा लगे या बुरा लगे। बता दें कि आज बाड़मेर में पायलट ने बड़ी सभा को संबोधित किया। इससे पहले सचिन पायलट बाड़मेर में वीरेंद्र धाम का उद्घाटन किया।

मंच पर मंत्री हेमाराम ने पायलट का साफा पहनाकर स्वागत किया। पायलट के साथ मंच पर कई मंत्री और विधायक भी मौजूद रहे। राजस्थान के कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी और उनकी बेटी सुनीता ने अपने भाई की याद में 25 करोड़ की लागत से यह हॉस्टल बनवाया है। इसी हॉस्टल के उद्घाटन के लिए पायलट यहां पहुंचे थे।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने साफतौर पर कहा कि भ्रष्टाचार समाज को दीमक की तरह खाए जा रहा है और हम सब को इसके खिलाफ लड़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि जब राजस्थान में जब पेपर लीक होता है तो तकलीफ होती है क्योंकि युवाओं का सपना बर्बाद होता है।

Back to top button