मध्य प्रदेश

शिवराज सरकार 3 साल बेमिसाल की थीम पर युवा मोर्चा ने प्रदेशभर में निकालीं बाईक रैली

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष पवार सिवनी में आयोजित बाइक रैली में हुए शामिल

भोपाल। शिवराज सरकार के चौथे कार्यकाल के 3 साल पूरे होने पर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेश के सभी मण्डलों में बाईक रैली निकाली। बाईक रैली में स्थानीय पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए। युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार सिवनी नगर मंडल में आयोजित रैली में शामिल हुए।

मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीते 23 मार्च को भाजपा सरकार के चौथे कार्यकाल के 3 वर्ष पूरे हुए हैं। इन 17 वर्षों में भाजपा सरकार ने प्रदेश में अनेक उपलब्धियां हासिल की हैं। जिसके उपलक्ष्य में युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को प्रदेशभर के सभी मण्डलों में बाइक रैली निकाली। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने खुशी मनाते हुए भाजपा सरकार पर बने नागरिकों के विश्वास के प्रति आभार भी जताया। पवार ने कहा कि मध्यप्रदेश अब देश के विकसित राज्यों में शामिल हो गया है। मध्यप्रदेश में 2003 के पहले क्या स्थिति थी, सब जानते हैं। मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाने में भाजपा सरकार सफल हुई है। उन्होंने कहा कि शहर से लेकर गांव तक, युवाओं से लेकर बुजुर्गों और किसानों तक हर ओर भाजपा की जनहितैषी सरकार पर नागरिकों का प्रबल भरोसा है। भाजपा सरकार में सरकारी योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंच रहा है। पवार ने कहा कि 15 महीने सत्ता में रही कमलनाथ सरकार ने प्रदेश को दुरावस्था के दौर में ले जाकर खड़ा कर दिया था। 15 महीने की कांग्रेस सरकार ने गरीबों का हक और अधिकार छीनने का काम किया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने युवाओं से खोखले वादे किए और रोजगार के नाम पर ढोर चराने और बैंड बजाने का काम बताकर ठगने का काम किया। जबकि मध्यप्रदेश सरकार ने हाल ही में जो युवा नीति लागू की है उसका मैं पुन: स्वागत करता हूं। इसके लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा ने भी प्रदेश के 1070 मंडलों में अलग-अलग सेगमेंट के युवाओं से बातचीत के बाद सरकार को एक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया था, जिसमें युवा नीति के लिए सुझाव थे। कई महत्वपूर्ण सुझावों को शामिल भी किया गया जिसके लिए मैं एक बार से मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

बिना हैलमेट के बाइक पर निकले भाजयुमो कार्यकर्ता

भाजयुमो द्वारा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार के नेतृत्व में निकाली गई बाइक रैली में यातायात नियमों की धज्जियां उड़ते हुए देखी गईं। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार सहित किसी भी कार्यकर्ता ने बाइक चलाते वक्त हैलमेट नहीं पहना था। इसके बावजूद उनकी रैली शहर के प्रमुख चौराहों से निकली और पुलिस देखती रह गई कोई कार्रवाई नहीं की गई।

Back to top button