Breaking News
.

उन्नाव में दलित लड़की की हत्या पर घिरी सपा तो अखिलेश यादव ने झाड़ा पल्ला, बोले- आरोपी सपा का सदस्य नहीं …

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के शासन में मंत्री रहे फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर उन्नाव में दलित लड़की की हत्या करने के लगे आरोप और खेत से लाश मिलने के बाद सियासत तेज हो गई है। बीजेपी और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की ओर से घेरे जाने के बाद अब सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि मंत्री के बेटे का सपा से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि फतेहबहादुर सिंह की चार साल पहले मौत हो चुकी है और उनका बेटा सपा का सदस्य नहीं है।

अखिलेश यादव ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ”जिस पर आरोप है, उससे समाजवादी पार्टी का कोई नाता नहीं है। पुलिस प्रशास कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। जो समाजवादी पार्टी में थे, वह चार साल पहले मर चुके हैं। उनके बेटे पर आरोप है, वह पार्टी के संगठन में, किसी पद पर, सदस्य नहीं हैं।”

अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा, ”मैं तो यह कहूंगा कि पुलिस क्यों इंतजार कर रही थी। जिस समय एफआईआर दर्ज हुई, कार्रवाई आज हुई, पुलिस सोती रही। आखिरकार यूपी पुलिस कानून-व्यवस्था को बेहतर करेगी कि नहीं करेगी। एफआईआर दर्ज होने के कितने दिनों बाद कार्रवाई हो रही है, यह जिम्मेदारी किसकी थी।”

error: Content is protected !!