Breaking News
.

श्रीनगर में चना बेचने वाले बुजुर्ग के घर हुई चोरी, IPS ने दिए एक लाख रुपये, लौटी चेहरे पर खुशी ….

श्रीनगर । श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में चना बेचने वाले 90 वर्षीय अब्दुल रहमान के घर से शनिवार को चोरों ने करीब एक लाख रुपये लूट लिए। अब्दुल रहमान ने अपने अंतिम संस्कार के लिए यह पैसे रखे थे। जब यह मामला वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संदीप चौधरी की जानकारी में आया तो उन्होंने खुद अब्दुल रहमान से इस मामले की जानकारी मांगी और उनकी मदद करने का फैसला किया। संदीप चौधरी ने रहमान को अपनी तरफ से एक लाख रुपये दिए।

श्रीनगर में एक बुजुर्ग चना बेचने वाले के घर चोरी हो गई और लुटेरों ने ना सिर्फ इस बुजुर्ग को पीटा बल्कि बुजुर्ग की सारी जमा पूंजी भी ले गए। इसके बाद श्रीनगर के एसएसपी आईपीएस संदीप चौधरी ने ऐसी दरियादिली दिखाई कि हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। बुजुर्ग का कहना है कि उसने अपने अंतिम संस्कार के लिए यह पूंजी रखी हुई थी। लेकिनआईपीएस की मदद के बाद बुजुर्ग के चेहरे पर खुशी लौट आई है।

श्रीनगर के उप महापौर परवेज अहमद कादरी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि श्रीनगर पुलिस और संदीप चौधरी द्वारा बुजुर्ग चना विक्रेता के लिए उनके घर से लूटे गए एक लाख के रुपए के साथ उनकी सहायता की है, यह एक सराहनीय निर्णय है। अब्दुल रहमान ने अपने अंतिम संस्कार के लिए पैसे बचाए थे, वह अकेले रहते हैं।

एसएसपी ने कहा कि मानवता पैसे और अन्य वस्तुओं से काफी बड़ी है। एसएसपी संदीप चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके इसकी जांच शुरू कर दी है। वह खुद इस मामले की निगरानी कर रहे हैं। उधर सोशल मीडिया पर आईपीएस संदीप चौधरी की जमकर तारीफ हो रही है और लोग उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं।

error: Content is protected !!