Breaking News
.

नंबर बहुत कम आए हैं मां… कहकर ट्रेन के सामने लेट गया 15 साल का सत्यम मिश्रा ….

कानपुर। कोरोना काल में पढ़ाई पर असर पड़ने से बहुत से मेधावी छात्रों के रिजल्ट खराब हुए हैं। इसी क्रम में एक मेधावी बच्चे ने नंबर बहुत कम आए हैं मां…. हाई स्कूल परीक्षा में अपना रिजल्ट देख मां से यह लाइने कह सत्यम मिश्रा घर से निकला था। घर न लौटने पर रविवार सुबह तक परिजन सत्यम मिश्रा की तलाश करते रहे‌। सुबह घर आए अखबार में खबर पढ़ कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों ने पनकी थाने पहुंच अपने बेटे की शिनाख्त की।

बर्रा 8 के वरुण विहार में रहने वाले राकेश मिश्रा के बेटे सत्यम (15) ने शनिवार को हाईस्कूल की परीक्षा पास की। घर के पास के इंटरनेट कैफे से उसने परीक्षा के रिजल्ट की कॉपी निकलवाई। जिसके बाद वह घर पहुंचा। घर पर मौजूद मां से उसने नंबर अच्छे न आने की बात कही। जिसके बाद सत्यम मां से थोड़ी देर में लौटने की बात कहते हुए घर से निकल गया। जिसके बाद शनिवार रात सत्यम ने पनकी पड़ाव रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी पर गर्दन रख सुसाइड कर लिया। पुलिस के मुताबिक पनकी रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने वाले छात्र की हुई शिनाख्त‌ सत्यम मिश्रा पुत्र राकेश मिश्रा निवासी 798 बर्रा 8 वरुण विहार थाना गुजैनी कानपुर नगर के तौर पर हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस को सत्यम की जेब से हाईस्कूल के रिजल्ट की एक कॉपी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं देर घर न पहुंचने पर सत्यम के परिजन पूरी रात उसकी तलाश करते रहे। सुबह अखबार में खबर पढ़ उन्हें मामले की जानकारी हुई। पनकी इंस्पेक्टर ने बताया कि हाईस्कूल में नंबर कम आने की वजह से छात्र ने सुसाइड किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई की जा रही है।

error: Content is protected !!