Breaking News
.

इस फिल्म के बोल्ड सीन बन गए समंथा और नागा के तलाक की वजह…

नई दिल्ली। साउथ फिल्म इंडस्ट्री स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नागा चैतन्य के इस वीडियो को उनके चाहने वाले अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर नागा और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के तलाक को लेकर बातें कर रहे हैं। वीडियो में नागा ‘जो भी कोई उनकी फैमिली को दुख पहुंचाएगा, तो वो बर्दाश्त नहीं करेंगे’ कहते हुए दिख रहे हैं। वायरल हो इस वीडियो में नागा के बयान को लोग उनकी पर्सलन लाइफ से जोड़कर इस वीडियो पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर कपल में सुमार रही समंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य हमेशा लोगों को प्रेरित करती रही। हालांकि जब कपल ने अपने तलाक ऐलान किया तो सबसे ज्यादा तकलीफ इनके चाहने वालों को हुई। सामंथा और नागा चैतन्य एक साथ कई सुपरहिट मूवीज में साथ काम कर चुके हैं। इनमें मनम, ये माया चेसावे और ऑटोनगर सूर्या आदि फिल्में शामिल हैं। साल 2010 में फिल्म ‘ये माया चेसावे’ के सेट पर मिली ये जोड़ी साल 2017 में धूमधाम से शादी रचा ली थी। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक उनकी ग्रैंड वेडिंग में करीब 10 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। इस जोड़े ने दो रीति रिवाजों में शादी की थी। पहली शादी दक्षिण भारत की रस्मों के अनुसार और दूसरी ईसाई धर्म के अनुसार, लेकिन कुछ ही सालों बाद इसी साल इनका ब्रेकअप हो गया है और ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई।

अब बात करते हैं नागा के वायरल हो रहे वीडियो की तो नागा का ये वीडियो एक इंटरव्यू का एक पार्ट है,जिसमें नागा चैतन्य कहते नजर आ रहे हैं- मैं हर तरह की भूमिकाओं को निभा सकता हूं। हालांकि, उन भूमिकाओं से मेरे परिवार और हमारी प्रतिष्ठा पर कोई असर नहीं पड़ना चाहिए। मैं ऐसी भूमिकाएं स्वीकार नहीं करूंगा, जिससे मेरे परिवार के सदस्यों को शर्मिंदगी उठानी पड़े।”

फैंस इसे नागा और सामंथा के तलाक को लेकर जोड़ रहे हैं। इस वीडियो पोस्ट पर यूजर्स एक्टर के सामंथा से अलग होने वाले डिसीजन को सही ठहरा रहे हैं।  वीडियो देखकर यूजर्स अटकलें लगा रहे हैं कि नागा ने इसमें जो कुछ कहा है वह सामंथा के लिए ही कहा है।

आपको बता दें कि सामंथा रुथ ने  वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family Man 2) अपना हिंदी डिलीटल डेब्यू किया है। इस सीरीज में उन्होंने अपने निगेटिव किरदार और बोल्ड सीन की वजह से खूब तारीफ बटोरी है। हालांकि उनके बोल्ड लुक पर कई लोगों ने सवाल उठाए और ऐसा कहा जाता है कि बोल्ड लुक की वजह से सामंथा -नागा के रिश्ते में दरारें आई थी हालांकि इस बारें में कभी सितारों की तरफ से कोई बयान नहीं आया। 

error: Content is protected !!