Breaking News
.

अब भोपाल में हिट एंड रन केस : विसर्जन जुलूस में घुसाई कार, एक की मौत…

भोपाल। दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में एक सिरफिरे ने अपनी तेज रफ्तार कर घुसा दी। इससे वहां भगदड़ मच गई। बाद में तेजी से कार रिवर्स करके वह भाग निकला। इस दौरान कार की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई, जबकि 6 घायल हो गए। इनमें दो की हालत गंभीर है। लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग निकला। गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया। अभी भी क्षेत्र में तनाव बना हुआ है।

घटना राजधानी के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की है। श्रद्धालु विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान एक सिरफिरे ने तेज रफ्तार कार जुलूस में घुसा दी। इसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। उधर, पुलिस ने भीड़ को हटाने के लिए लाठीचार्ज कर दिया, जिससे नाराज होकर श्रद्धालुओं ने थाना बजरिया के सामने चक्का जाम कर दिया। लोगों को एक तरफ कर पुलिस ने झांकियों को आगे निकाला। पुलिस कार चालक की तलाश कर रही है। स्थिति नियंत्रण में करने के लिए फोर्स तैनात किया गया है।

डीआईजी इरशाद वली के मुताबिक, विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद कार के ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया, इसी दौरान यह हादसा हो गया।

error: Content is protected !!