Breaking News
.

इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को लिखा पत्र, कहा-शीना बोरा अभी जिंदा है…

नई दिल्ली। अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में जेल मे बंद पूर्व मीडिया कार्यकारी इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई को एक पत्र लिखकर सनसनीखेज दावा किया है। इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई के निदेशक को लिखे पत्र में दावा किया है कि शीना बोरा अभी जिंदा है और वह कश्मीर में है। मुखर्जी ने लिखा है कि वह हाल ही में जेल में एक महिला से मिली थीं, जिसने कहा था कि कश्मीर में उसकी मुलाकात शीना बोरा से हुई थी। मुखर्जी ने कहा कि सीबीआई कश्मीर में शीना बोरा की तलाश करे।

24 अप्रैल, 2012 को अपनी बेटी शीना की हत्या करने के आरोप में मुखर्जी का ट्रायल चल रहा है। उन्हें खार पुलिस ने 25 अगस्त 2015 को गिरफ्तार किया था और वह सितंबर 2015 से बायकुला जेल में बंद है। उनके पूर्व पति पीटर मुखर्जी और संजीव खन्ना इस मामले में सह-आरोपी हैं। पीटर को पिछले साल जमानत मिली थी।

इंद्राणी की वकील ने पुष्टि की है कि मुखर्जी ने बायकुला महिला जेल से सीबीआई को पत्र भेजा है। खान ने कहा कि वह 28 दिसंबर को निचली अदालत के समक्ष एक याचिका दायर करेंगी। मुखर्जी को कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण सुनवाई के लिए शारीरिक तौर पर पेश नहीं किया गया था। मुखर्जी ने अपने पत्र में, दावा किया है कि जेल की एक कैदी ने बताया कि उसने शीना को कश्मीर में देखा था।

पिछले महीने, इंद्राणी की जमानत याचिका बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दी थी। बताया जा रहा है कि इंद्राणी अब जमानत के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती हैं।

शीना बोरा हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब इंद्राणी का ड्राइवर श्यामवर राय बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ के दौरान उसने बताया था कि वह दूसरे मामले में शामिल था और उसने कथित तौर पर एक मर्डर देखा था। तब श्यामवर राय ने मुंबई पुलिस को बताया था कि इंद्राणी मुखर्जी ने 2012 में शीना बोरा का गला घोंट दिया था, जिसे वह अपनी बहन बताती थी।

error: Content is protected !!