Breaking News
.

मध्यप्रदेश में मूक-बधिर नाबालिग बच्ची के साथ 6 युवकों ने किया गैंगरेप, आरोपियों में 2 नाबालिग भी शामिल …

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक नाबालिग बच्ची बोल और सुन पाने में असमर्थ है। यहां पर एक 11 साल की मूक-बधिर दिव्यांग बच्ची के साथ 6 लोगों ने गैंगरेप किया। इनमें 2 आरोपी नाबालिग हैं। शहडोल के पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने बताया कि केस दर्ज करने में इसलिए देरी हुई क्योंकि लड़की अपनी मां से यह नहीं बता पा रही थी कि उसके साथ हुआ क्या है।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग आरोपियों की उम्र 15 से 17 साल की है। वहीं दो अन्य आरोपियों को रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपाधीक्षक सोनाली गुप्ता ने कहा कि लड़की एक बेहद गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है। आरोपी उसे एक बेहद सुनसान जगह पर उठाकर ले गए और उसके साथ गलत काम किया। इससे बच्ची काफी ज्यादा डर गई थी। उसने घटना की जानकारी अपनी मां को देने की कोशिश की, लेकिन उसकी मां समझ नहीं सकी। बाद में जब लड़की अन्य स्वास्थ्य समस्याएं होने लगीं तो उसकी मां ने उससे समस्या बताने को कहा।

पुलिस ने बताया कि अपनी मां से इमोशनल सपोर्ट मिलने के बाद उसने बुधवार रात अपनी मां से पूरा वाकया बताया। उसने इशारों में अपने साथ हुई घटना को बताया। इसके बाद उसकी मां को पूरी बात समझ में आई। पुलिस के मुताबिक इस घटना में लड़की के दो पड़ोसी भी शामिल थे। लड़की की मां ने जब फोटो दिखाई तो उसने पड़ोसियों को पहचान लिया। इसके बाद उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

error: Content is protected !!