Breaking News
.

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा- चारों सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस की विजय के साथ होगा मिशन 2023 का आगाज ….

इंदौर। पूर्व मंत्री अरुण यादव ने खंडवा लोकसभा सीट पर अपनी उम्मीदवारी छोड़ने के बाद खंडवा सहित चारों सीटों पर होने वाले उप चुनाव पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। सोमवार को उन्होंने इंदौर में दोहराया कि मैं पार्टी का कृतज्ञ हूं, जिसने मुझे चार बार खंडवा लोकसभा सीट से मौका दिया और मुझे अनेक पदों से नवाजा। खंडवा से जो भी पार्टी का उम्मीदवार होगा, हम सब पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ काम करेंगे। हमारी कोशिश होगी कि हम पूर्ण बहुमत के साथ चारों उपचुनाव जीतें, ताकि हम मिशन 2023 की तैयारी कर सकें।

अरुण यादव इंदौर स्थित अपने निवास पर मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया गांधी, राहुल गांधी व दिग्वजयसिंह का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे चुनाव लड़ने का मौका दिया। मैं मेरी पार्टी का कृतज्ञ हूं। उप चुनाव को लेकर हम लगातार छह महीने से काम कर रहे हैं। मैंने अपनी उम्मीदवारी अपने निजी व पारिवारिक कारणों से विथ ड्रा की है। मुझे और मेरे परिवार को सदैव अध्यक्षजी का और वरिष्ठ नेताओं का आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। मैंने खुद ने तीन दिन पहले कहा था कि किसी निष्ठावान कांग्रेसी को, नौजवान को मौका मिलना चाहिए। मैं तो पांच चुनाव लड़ चुका है।

अब भविष्य की आपकी खुद की क्या तैयारी है, इस पर यादव ने कहा कि मैं बागली जाऊंगा, क्योंकि मेरा पुराना इलाका है। राजकु्मार पटेल हमारे प्रभारी हैं। हम सब साथ में हैं और अभी मंडल, सेक्टर व बूथ प्रभारियों की मीटिंग है, जो पिछले चार दिनों से चल रही है। चार दिन में पूरी लोकसभा का दौरा हो चुका है। केवल भीकनगांव बचा है और वह भी अगले दो-तीन दिन में यह भी कर लेंगे। चुनाव को लेकर संगठन का काम पूर्ण रूप और जोर शोर से जारी है। मैं पार्टी का जिम्मेदार आदमी हूं, मेरी जिम्मेदारी है कि खंडवा लोकसभा क्षेत्र में हम कांग्रेस को विजयी बनाएं। हम सब लोग मिलकर चारों विधानसभा में काम करेंगे।

error: Content is protected !!