Breaking News
.

शर्मनाक! दिव्यांग मां को नारियल देकर कुएं पर ले गया बेटा, फिर दे दिया धक्का…

रतलाम। एमपी  के रतलाम जिले से शर्मनाक खबर है. यहां दिव्यांग मां ने शादी के लिए रुपये नहीं दिए तो कलियुगी बेटे ने उसे कुएं में धकेल दिया. धक्का देने से पहले उसने मां से ओम नमः शिवाय का जाप करने के लिए कहा. घटना के बाद बेटा फरार हो गया. मां की इस मामले में चुप्पी देख ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी. मां बेटे के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं चाहती. वह अभी भी बेटे की सलामती ही चाहती है. पुलिस ने मां की शिकायत पर बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की.

 

जानकारी के मुताबिक, 30 सितंबर को सैलाना के महालक्ष्मी गली में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब 60 साल की कलाबाई कुएं में गिर गई. हालांकि, गनीमत रही कि उनके हाथ में कुएं में लगे मोटर का पाइप आ गया और उनके सहारे से वो बच गईं. पड़ोसियों को खबर लगी तो उन्होंने कलाबाई को बाहर निकाला. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी.

 

मां ने सुनाई आपबीती

महिला ने पुलिस को बताया कि उसके 22 साल का बेटा पुष्कर ग्वाला शादी करना चाहता था, लेकिन हो नहीं रही थी. उसने शादी के लिए मुझसे 5 हजार रुपये मांगे. मेरे पास रुपये थे नहीं तो मैंने इनकार कर दिया. उसके बाद पुष्कर ने कहा कि उसके पास घर की परेशानियां खत्म करने का टोटका है. वह मुझे व्यास चौक पर बने कुएं पर ले गया. वहां बोला कि आंखें बंद करके ओम नम: शिवाय बोलो और नारियल कुएं में फेंक दो.  मैंने बेटे की बात मान ली. जैसे ही मैंने आंखे बंद कर ओम नम: शिवाय का जाप किया, बेटे ने कुएं में धक्का दे दिया और भाग गया. पुलिस ने कलाबाई की शिकायत पर आरोपी बेटे पुष्कर के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

 

बेटे के खिलाफ कार्रवाई नहीं चाहती मां

हालांकि, पुलिस ने जब महिला से बेटे के खिलाफ सख्त कार्रवाई का कहा तो उसने मना कर दिया. मां का कहना है कि बेटा जैसा भी है सलामत रहे. उसके खिलाफ कोई बड़ी कार्रवाई न हो. दरअसल, मां तो शिकायत करना ही नहीं चाहती थी. लेकिन, पड़ोसियों ने महिला को समझाया और पुलिस के पास चलने के लिए कहा. इसके बाद वह पुलिस के पास गईं और आपबीती सुनाई.

error: Content is protected !!