Breaking News
.

योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएगी दिशा पाटनी…

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ में एक्ट्रेस दिशा पाटनी लीड रोल प्ले करने वाली हैं। दिशा के साथ ही इस फिल्म में राशि खन्ना भी देखी जाएंगी। दिशा और राशि  की एंट्री को फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल सोशल अकाउंट से दिया है। धर्मा प्रोडक्‍शन बैनर तले बन रही फिल्म ‘योद्धा’ 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में देखी जाएगी। दिशा पाटनी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए फैंस अभी से बेहद एक्साइटेड नजर आ रहें हैं।

इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘योद्धा’ में दिशा और राशि का स्वागत करते हुए करण जौहर ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘योद्धा’  की शानदार और टैलेंटेड फीमेल लीड्स यहां हैं। खूबसूरत, बेबाक और चार्मिंग दिशा पाटनी का फैमिली में स्वागत है। साथ में राशि खन्ना का भी जो अपनी मासूमियत और स्पार्क भूमिकाओं में जान डालती हैं।  योद्धा 11 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बता दें कि करण के अलावा दिशा पाटनी और राशी खन्ना ने भी फिल्म में अपनी एंट्री को लेकर बेहद खुश हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की हैं। एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दोनों का फिल्म में स्वागत करते हुए अपनी फीलिंग शेयर किया है।  सिद्धार्थ मल्होत्रा इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -#योद्धा! की दो शानदार फीमेल लीड्स दिशा पटानी और राशि खन्ना को लेकर उत्साहित हैं।

जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की इस फिल्म को सागर आंब्रे और पुष्‍कर ओक्षा निर्देशित करेंगे। जबकि करण जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खेतान इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं।  सूत्रों की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा एक एरियल एक्शन ड्रामा है। एरियल एक्शन फिल्म का मतलब है, जिन फिल्मों को आसमान में फिल्माया जाता है। जी हां यानि फिल्म में फाइटिंग सीन आसमान में शूट किया जाता है। एरियल एक्शन फिल्मों में फाइटर प्लेन व अन्य आधुनिक तकनीकों का प्रयोग करके फिल्म की शूटिंग की जाती है।  इस फिल्म को पहले शाहिद कपूर और दिशा पाटनी के साथ बनाया जाना था लेकिन शाहिद ने किसी कारणवश फिल्म से किनारा कर लिया।

error: Content is protected !!