Breaking News
.

आरोही और अभिमन्यू का रिश्ता पक्का होते ही अक्षरा ने उठाया यह कदम…

नई दिल्ली। स्टार प्लस का धमाकेदार शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है। आए दिन शो में हो रहे धमाकों ने शो को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बनाई हुई है। हाल ही में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दिखाया गया कि अभिमनयू, आरोही को शादी के लिए प्रपोज करता है, वहीं हमेशा से अभिमन्यू को पसंद करने वाली आरोही भी फट से शादी के लिए तैयार हो जाती है। दूसरी ओर अभिमन्यू ये बात जाकर अक्षरा को बताता है और उसे ताना मारते हुए कहता है कि वह अपनी बहन की शादी के लिए डांस तैयार कर ले।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते हैं। शो में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यू अपनी पूरी बिरला फैमिली के साथ गोयनका हाउस आरोही का हाथ मांगने के लिए पहुंच जाता है। लेकिन वह एक भी बार अक्षरा की ओर नहीं देखता। दूसरी ओर मनीष गोयनका, आरोही और अभिमन्यू के रिश्ते से पहले साफ इंकार कर देते हैं।

कायरव भी अभिमन्यू से पूछता है, “जब रिश्ते में प्यार नहीं तो रिश्ता कैसा।” इसपर अभिमन्यू जवाब देता है कि यह एक अरेंज मैरिज है, यहां प्यार से ज्यादा साथ रहना मायने रखता है। अभिमन्यू, मनीष गोयनका को भी रिश्ते को लेकर समझाता है, जिससे वे भी तैयार हो जाते हैं। दोनों परिवार अभिमन्यू और आरोही को शगुन का नारियल देते हुए रिश्ता पक्का कर लेते हैं। वहीं अक्षरा दूर खड़ी यह सब देखने लगती है।

अक्षरा से यह सब बर्दाश्त नहीं हो पाता है, जिससे वह किचन में चली जाती है और वहां जाकर रोने लगती है। कुछ ही देर में वहां आरोही पहुंच जाती है, जिसे देख अक्षरा अपने आंसुओं को पोछ लेती है और उसकी खुशी में खुश होने की कोशिश करती है। अक्षरा अपनी छोटी बहन की नजर तक उतारती है। आरोही के जाने के बाद अभिमन्यू किचन में पहुंचता है।

अभिमन्यू, अक्षरा को ताना मारते हुए कहता है कि उसकी बहन का रिश्ता पक्का हुआ है, ऐसे में उसे मुंह मीठा करना चाहिए। अभिमन्यू की बातें सुनकर अक्षरा एक मिठाई उठा लेती है। वहीं दूसरी ओर अभिमन्यू नाराजगी में ढेर सारी मिठाइयां खाने लगता है। उसका यह बर्ताव देखकर अक्षरा परेशान हो जाती है और उसपर चिल्ला पड़ती है। इससे जुड़ा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

error: Content is protected !!