Breaking News
.

बीजेपी देशभर में मनाएगी दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम, ज्योतिर्लिंगों और प्रमुख मंदिरों में होगा आयोजन…

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को काशी, विश्वनाथ धाम के सौंदर्यीकरण एवं समग्र विकास के कार्यों का लोकार्पण करेंगे। भारतीय जनता पार्टी इसे देश भर में दिव्य काशी- भव्य काशी कार्यक्रम के रूप में मनाएगी। मध्यप्रदेश में भी 13 दिसंबर को सुबह 11 बजे से ज्योतिर्लिंगों एवं प्रमुख मंदिरों में यह आयोजन होगा। जिसकी तैयारियां भारतीय जनता पार्टी कर ली है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ धाम के सौंदर्यीकरण एवं विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे। जिसका सीधा प्रसारण देश के 51 हजार स्थानों पर बड़ी स्क्रीन पर होगा। दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम के अंतर्गत मध्यप्रदेश के सभी 57 संगठनात्मक जिलों एवं 1070 मंडलों में भी कार्यक्रम होंगे।

प्रदेश में स्थित ज्योतिर्लिंग एवं प्रमुख शिव मंदिरों में यह कार्यक्रम होंगे, जिसमें सभी धर्माचार्य, सासंद, विधायक एवं जनप्रतिनिधि शामिल होंगे। इस कार्यक्रम का सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाइव प्रसारण होगा। कार्यक्रम के बाद स्वच्छता अभियान में सभी जनप्रतिनिधिगण भाग लेंगे। कार्यक्रम में दिव्य काशी-भव्य काशी पर साहित्य भी दिया जाएगा एवं धर्माचार्यों-साधुसंतों को सम्मानित किया जाएगा।

error: Content is protected !!