Breaking News
.

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने वाली भारतीय टीम एवं खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे द्वारा शुभकामनाएं …

बिलासपुर । ओलंपिक का आयोजन इस वर्ष जापान की राजधानी टोक्यो  में 23 जुलाई’ 2021 से की जा रही है । इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले भारतीय टीम एवं खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए पुरे देश सहित भारतीय  रेलवे द्वारा भी राष्ट्रीय अभियान की शुरुआत की गई है । इस प्रतियोगिता में सम्पूर्ण भारतीय रेलवे से लगभग 25 खिलाड़ी भाग ले रहे है ।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे मुख्यालय सहित तीनों रेल मंडलो बिलासपुर, रायपुर एवं नागपुर में भी रेल अधिकारियों एवं कर्मचारियो द्वारा इस अभियान में भाग लेकर टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रहे भारतीय टीम व खिलाड़ियो का हौसलावर्धन किया जा रहा है ।

इसी कड़ी में दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे, मुख्यालय, बिलासपुर में लगाए गए #Cheer4India सेल्फी प्वाइंट में अपर महाप्रबंधक सहित सभी विभागाध्यक्षों, अधिकारियों एवं बड़ी संख्या में कर्मचारियो ने विक्ट्री साइन के साथ भारतीय टीम एवं खिलाड़ियो को टोक्यो ओलंपिक खेल में अच्छे प्रदर्शन एवं जीत के लिए अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

error: Content is protected !!