Breaking News
.

राज्यसभा चुनाव में बसपा विधायकों की भूमिका पर बोले अशोक गहलोत, यह हमारे मुसीबत के साथी, BJP न करे उम्मीद …

उदयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर में बसपा विधायकों को मुसीबत का साथी बताया है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहाकि जिन विधायकों ने क्राइसिस में हमारी सरकार का साथ दिया, भाजपा उनसे उम्मीद ही क्यों कर रही है? गहलोत ने कहाकि सरकार की क्राइसिस के मुकाबले यह चुनाव तो कुछ भी नहीं है। इतना ही नहीं, गहलोत ने यह भी दावा किया कि कांग्रेस राज्यसभा की तीनों सीटें जीतेगी।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यह बातें उदयपुर एयरपोर्ट पर कहीं। उसने विधायकों की नाराजगी के बारे में सवाल पूछा गया था। गहलोत ने कहाकि जब कांग्रेस की 99 सीटें आई थीं, तब बसपा विधायकों ने कांग्रेस क्यों जॉइन की थी? वजह यह थी कि वे राज्य में स्थायी सरकार चाहते हैं। यही वजह है कि उन्होंने सरकार को मजबूत किया। जब सरकार क्राइसिस में थी तब भी इन विधायकों व निर्दलीय विधायकों ने बिना किसी शर्त के सरकार का साथ दिया। इसके मुकाबले राज्यसभा चुनाव कुछ भी नहीं है। हम सब एकसाथ और एकजुट हैं।

गहलोत ने कहा कि सरकार के क्राइसिस के वक्त या बसपा के कांग्रेस में विलय के वक्त विधायकों के साथ उनके इलाके काम को लेकर कई वादे हुए थे। उनमें कुछ काम नहीं हुए। अब इस वक्त जब वो अपने काम मुझे याद दिला रहे हैं तो क्या गलत है? वो कहीं नहीं जा रहे हैं, वो हमारे साथ हैं और हमने मैजिक नंबर हासिल कर लिया है। भाजपा समर्थित उम्मीदवार को तो कोई उम्मीद करनी ही नहीं चाहिए थी।

error: Content is protected !!