लखनऊ/उत्तरप्रदेश

जुदा हो जाएंगी सुभासपा और समाजवादी पार्टी की राहें? अखिलेश यादव से गठबंधन को लेकर खुलकर बोले राजभर …

लखनऊ। सुभासपा और समाजवादी पार्टी का गठबंधन टूट की कगार पर है। हाल ही में यूपी में हुए लोकसभा उपचुनाव में मिली हार के बाद से अखिलेश यादव और ओम प्रकाश राजभर में तनातनी बढ़ती जा रही है। सुभासपा के मुखिया ओम प्रकाश राजभर अखिलेश से नाराज बताए जा रहे हैं। शुक्रवार को राजभर ने कहा कि हम सपा के साथ गठबंधन धर्म निभा रहे हैं। लेकिन 12 जुलाई को राष्ट्रपति के चुनाव पर हम बताएंगे। उन्होंने अखिलेश पर कहा कि वह जो कर रहे हैं, उनकी सोच है। समय पर सब कुछ ठीक हो जाएगा।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने शुक्रवार को मऊ के हिंदी भवन में अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की है। अखिलेश यादव की बैठक में नहीं बुलाए जाने से नाराज ओपी राजभर की आपात बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं। इस बैठक में बड़े निर्णय की संभावना जताई जा रही है। राजभर की बैठक को लेकर राजनीति गरमा गई है।

आपको बता दें कि गुरुवार को विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार यशवंत सिन्हा लखनऊ पहुंचे। यहां समाजवादी पार्टी, रालोद और कांग्रेस के विधायकों ने उन्हें अपना समर्थन दिया। हालांकि, इस कार्यक्रम में सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले ओम प्रकाश राजभर और उनकी पार्टी के विधायकों को नहीं बुलाया गया। इस पर मीडिया ने ओम प्रकाश राजभर से सवाल पूछा। तो उन्होंने कहा कि मुझे बुलाया नहीं गया था। सपा अध्यक्ष को जयंत चौधरी की जरूरत है। अब मेरी जरूरत नहीं है।

Related Articles

Back to top button