Breaking News

राहुल गांधी का तीखा तंज, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही गड़बड़ पीएम केयर्स फंड से मिले वेंटिलेटर भी …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना वायरस की दूसरी लहर भारत के लिए किसी अभिशाप की तरह दिखाई पड़ रही है। वहीं अस्पतालों में बेड से लेकर, ऑक्सीजन सिंलेंडर की कमी भी बड़ी मुसीबत बनी हुई है। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी को भी काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस बीच पीएम केयर फंड के तहत राज्यों को वेंटिलेटर्स दिए गए थे, लेकिन जारी किए गए वेंटिलेटर्स में गड़बड़ियां थीं। इसी को लेकर अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

राहुल ने पीएम केयर फंड से दिए गए इन वेंटिलेटरों को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने सोमवार को एक ट्वीट करते हुए कर लिखा- ‘पीएम केयर के वेंटिलेटरों और पीएम के बीच काफी समानताएं हैं। दोनों का बहुत ज्यादा झूठा प्रचार, अपना काम करने में पूरी तरह से फेल और जरूरत के वक्त दोनों को ढूंढना मुश्किल।’

गौरतलब है देश के कई राज्यों में पीएम केयर फंड के तहत मिले वेंटिलेटरों के खराब होने का मामला खूब चर्चा में आया था। इन गड़बड़ी वाले वेंटिलेटरों को लेकर अस्पताल प्रशासन से लेकर डॉक्टरों ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि पीएम केयर फंड से मिले वेंटिलेटर पूरी तरह से बेकार हैं, उनमें ना तो ऑक्सीजन का फ्लो आता है और ना ही न प्रेशर बनता है, यहां तक की वो चलते-चलते बंद भी हो जाता है।

error: Content is protected !!