नई दिल्ली

यह बता कैसे कारवां लुटा तो लुटा कहां। आप भटका क्यों रहे हैं; केजरीवाल पर नड्डा का अटैक, कोर्ट जाने की नसीहत ….

नई दिल्ली। कथित शराब घोटाले को लेकर मचे घमासान के बीच भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मामले को भटका रहे हैं, वह शराब नीति पर जवाब नहीं दे रहे हैं। जेपी ने अरविंद केजरीवाल को कोर्ट जाने की सलाह दी और कहा कि एजेंसियों को जवाब दें।

त्रिपुरा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों की ओर से पूछे गए एक सवाल के जवाब में नड्डा ने कहा, ”सबसे पहली बात तो यह है कि अभी तक केजरीवाल साहब ने शराब नीति पर तो जवाब दिया ही नहीं। कभी कहते हैं कि हमें अंदर करना चाहते हैं। कभी कहते हैं कि हमें तकलीफ दे रहे हैं। अरे भाई प्रदेश को घाटा हो गया। इतना बड़ा घोटाला हो गया। आंकड़ों सहित सभी ने रख दिया। तू इधर, उधर की बात ना कर, यह बता कैसे कारवां लुटा तो लुटा कहां। आप भटका क्यों रहे हैं।”

नड्डा ने आगे कहा, ”दूसरी बात यह कानून का देश है, कानून के प्रावधान हैं, इनका इस्तेमाल कीजिए। यह बीजेपी करती है ऐसा थोड़ी ना है, आप जवाब दीजिए एजेंसी को। हर आदमी यही कहता है कि मैं पाक दामान हूं, मैं ईमानदार हूं। आप कोर्ट की शरण लीजिए।” नड्डा ने यह बात ऐसे समय पर कही है जब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भाजपा पर अपनी सरकार गिराने की कोशिश का आरोप लगा रहे हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज किया है। उनके आवास समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। इसके बाद उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आने का ऑफर दिया। आप के कुछ और विधायकों ने भी लालच और धमकी देकर तोड़ने के प्रयास का आरोप लगाया है।

 

Related Articles

Back to top button