नई दिल्ली

थम्सश अप के साथ शाहरुख खान की तूफानी साझेदारी ने प्रशंसकों को किया रोमांचित …

नई दिल्ली । अपने साहसी एवं रोमांच से भरे जोश के लिए विख्या त कोका-कोला इंडिया के घरेलू ब्राण्डि थम्सक अप ने भारत के पसंदीदा ‘हीरो’ शाहरुख खान के साथ साझेदारी की है। यह साझेदारी  #ThumsUpStrong प्लेणटफॉर्म को पेश करने के लिए की गई है। ऑगिल्वीं द्वारा परिकल्पित, यह कैम्पेान भारत के दो मशहूर नामों – देश के सबसे बड़े कार्बोनेटेड पेय थम्सई अप और बॉलीवुड के बेताज बादशाह शाहरुख खान के एक साथ आने का जश्नड मना रहा है । इसमें शाहरुख खान कई सालों बाद अपने ऐक्श न-हीरो के अवतार में एक ट्रेन पर रोमांचक स्टंट्स कर रहे हैं। निश्चित रूप से यह विज्ञापन एसआरके के प्रशंसकों के लिये किसी सौगात से कम नहीं है।

एक बिलियन डॉलर का ब्राण्ड  बनने की महत्वंपूर्ण उपलब्धि का जश्नव मनाते हुए थम्सं अप ने नया कैम्पेकन लॉन्चा किया है, जो उसके अलग स्ट्रॉमन्ग। टेस्टन की झलक देता है, जिसे पीने वाले शुरूआत से ही पसंद कर रहे हैं। थम्स  अप का ओलेम्पिक खेलों, पैरालिम्पिक खेलों और क्रिकेट के साथ गहरा रिश्ता् है और वह उन असली नायकों के उत्साह को सलाम करता है, जो अपने सपनों को पूरा करने की लगन रखते हैं और अपने जीवन में आने वाली हर विपरीत स्थिति को चुनौती देते हैं। किंग खान के साथ मिलकर यह ब्राण्डक इसी बात को बुलंद कर रहा है और शाहरुख खान के साथ एक्शेन से भरपूर सिनेमाई स्टोीरी‍टेलिंग पेश कर रहा है, और एसआरके विज्ञापन फिल्मए में रील और रियल दोनों जिन्दगगी के हीरो का किरदार निभा रहे हैं।

नये कैम्पेन पर अपनी बात रखते हुए, सुमेली चटर्जी, हेड- इंट्रीग्रेटेड मार्केटिंग एक्स पीरियेंसेस (आईएमएक्स‍), कोका-कोला इंडिया एंड साउथवेस्टि एशिया ने कहा, “थम्सस अप 45 साल पूरे करने वाला एक जवां ब्राण्डर है और इसने हमेशा लाखों लोगों को अपने सपनों के लिये प्रतिबद्ध रहने की प्रेरणा दी है। पिछले साल जब हमने #PalatDe लॉन्चख किया था, तब थम्सो अप की उल्टीय बोतल #PalatDe के उत्सालह का प्रतीक बन गई थी, जिसने क्षमता पर संदेह करने वालों को ठेंगा दिखाया था। इस प्ले टफॉर्म पर आगे बढ़ते हुए, हम #ThumsUpStrong के उत्सा ह की कहानी बयां करने के लिये श्री शाहरुख खान के साथ मिलकर बहुत खुश हैं। इस ब्राण्डr के अनूठे स्ट्रॉकन्गश टेस्ट  को स्वाकभाविक रूप से एक भावना के रूप में ताकत में बुना गया है, जो पीने वालों से मजबूत बने रहने और अपने सपनों पर भरोसा करने के लिये कहता है।”

थम्सं अप समय की परीक्षा पर खरा उतरकर भारत के सबसे स्ट्रॉ न्ग  और सबसे पसंदीदा पेयों में से एक के रूप में उभरा है। सोडा के पंच से भरे इसके स्ट्रॉकन्गस टेस्ट् ने अक्सथर पीने वाले के व्यसक्तित्वे के साहसी उत्साह और ताकत को परिभाषित किया है। नये कैम्पेइन में शाहरुख खान कहते हैं, ‘सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, तूफान’ और दर्शकों को अपने सपनों का पीछा करने के लिए लचीला एवं मजबूत बने रहने के लिये प्रेरित करते हैं। एसआरके #PalatDe का उल्टीऔ (अपसाइड-डाउन) बोतल वाला एक्शबन दोहराते हैं, जोकि अब टोकने वालों को धता बताने के लिये थम्सर अप का सिग्नेसचर स्टाइल है। कैम्पेबन फिल्में का लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=s42gsntYWgg

थम्सs अप के नये कैम्पेtन का चेहरा शाहरुख खान ने कहा, “भारत के सबसे मशहूर ब्राण्ड थम्सश अप का चेहरा बनकर मैं काफी उत्साहित हूँ, क्योंकि यह मेरे इस दृष्टिकोण से पूरी तरह मेल खाता है कि जिन्दगी में कई चुनौतियाँ आने के बावजूद हमें हार नहीं माननी चाहिये। यही नज़रिया हमें अपने-अपने क्षेत्रों में हीरो बनाता है। यह कैम्पे न मेरे लिये वाकई खास है, क्योंमकि इसने मुझे वास्तीव में कुछ कूल स्टंट्स और एक्शीन सीक्वेंहस परफॉर्म करने का मौ‍का दिया है, और मुझे इन्हें करने में खूब मजा आया।”

इस रोमांचक कैम्पेन को टीवी, सोशल, डिजिटल, शॉपर और ओओएच पर एक एकीकृत कैम्पेकन द्वारा प्रचारित किया जाएगा।

ऋतु शारदा, चीफ क्रियेटिव ऑफिसर, ऑगिल्वी इंडिया (नॉर्थ) ने कहा, “थम्सम अप कोई सॉफ्ट ड्रिंक नहीं है, यह तूफान है। और जब थम्स (अप ने सॉफ्ट ड्रिंक कैटेगरी से अपनी खुद की कैटेगरी में कदम रख लिया है तो, हमने इस पर बात करने के लिये सबसे बड़े तूफान से साझेदारी की है। शाहरुख खान ने ट्रेन पर जो सिग्नेकचर तूफानी स्टंकट्स और रोमांच किया है, वह पहले कभी नहीं देखा गया।”

सुकेश नायक, चीफ क्रियेटिव ऑफिसर, ऑगिल्वी इंडिया ने कहा, “तूफान तब बनता है, जब बॉलीवुड के किंग ‘सॉफ्ट ड्रिंक नहीं, तूफान’ यानी थम्सव अप से जुड़ते हैं। इस प्रसिद्ध ब्राण्डै को नयापन देने के इस रोमांचक सफर में शाहरुख खान को भागीदारर के रूप में पाकर हम बहुत उत्साहित हैं।”

Related Articles

Back to top button