नई दिल्ली

आश्रम में रहने वाली अनाथ युवती को शादी का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म, आरोपी फरार ….

नई दिल्ली। शादी का झांसा देकर एक अनाथ युवती के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। युवक द्वारा शारीरिक संबंध बनाने के दौरान खींचे गए अंतरंग तस्वीरों को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर कई बार बलात्कार किया गया। रात 11 बजे आरोपी युवती के पास पहुंचा और मारपीट की करते हुए फिर बलात्कार किया। गदपुरी थाना पुलिस ने पीडित अनाथ युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है और अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि करीब एक डेढ साल पहले कुलदीप नामक युवक से उसकी जान-पहचान हुई। आरोपी से फोन पर बात होने लगी है और जान पहचान दोस्ती में बदल गई। कुलदीप ने शादी करने का वायदा किया। बीती 18 अप्रैल को कुलदीप ने फोन कर युवती को हुडा सेक्टर दो के मोड पर पुल के पास बुलाया और एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया।

इससे पहले पीडिता के जन्मदिन पर वह उसे फरीदाबाद स्थित एक होटल में ले गया और वहां भी दुष्कर्म किया। अश्लील अवस्था में फोटो खींच लिए और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करता रहा। बीती 20 अप्रैल की रात 11 बजे आरोपी युवती के पास पहुंचा और मारपीट की।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कर लिया है। पीडिता की मेडिकल जांच करवाई गई है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीडित युवती अनाथ है और पिछले 18-19 साल से एक आश्रम में रहती है।

Related Articles

Back to top button