छत्तीसगढ़बिलासपुर

पुरंदेश्वरी लौट चुकी हैं, जामवाल अप्रासंगिक हो गए हैं और अब माथुर भी जाएंगे खाली हाथ, CM भूपेश बघेल ने BJP के संगठन प्रभारी पर कसा तीखा तंज …

बिलासपुर । बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के बेलपान में सीएम भूपेश बघेल ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बेलपान में माघी पूर्णिमा में मेला लगता है, लोगों के आस्था का केंद्र है। इसे पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की घोषणा की गई है। इसके साथ ही क्षेत्र के विकास की मांगों को पूरा करने की घोषणाएं की है। पॉलिटेक्निक कॉलेज को स्व. बलराम सिंह के नाम करने और रानी दुर्गावती के नाम पर कॉलेज का नामकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार विकास के लिए लगातार प्रयास कर रही है। योजनाओं की जानकारी किसानों और मजदूरों से ली है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने BJP के नए संगठन प्रभारी ओम माथुर के दावों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि डी. पुरंदेश्वरी चली गईं। अजय जामवाल भी अप्रासंगिक हो गए हैं और अब ओम माथुर भी खाली हाथ लौटेंगे। कांग्रेस के विधायकों को जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। टिकट देने का काम हाईकमान का है। मेरी कोशिश होगी कि 71 विधायकों को टिकट मिले और चुनाव में जीत दर्ज करें।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विधायकों के परफार्मेंस में कहा कि सभी जगह विधायकों का परफार्मेंस सही दिख रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है। जनता का आशीर्वाद मिल रहा है, बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि चुनाव में टिकट देने का काम पार्टी का है। मेरी कोशिश है कि सभी 71 विधायकों को टिकट मिले और चुनाव में जीत दर्ज हो।

आने वाले समय में भाजपा के प्रचार के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के छत्तीसगढ़ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनका स्वागत है। उन्हें आने दीजिए, मैं यूपी गया था, तब एयरपोर्ट में रोके थे। लेकिन, छत्तीसगढ़ कौशिल्या माता का मायका है, हम लोग उनके साथ ऐसा नहीं करेंगे, जैसे हमारे साथ दुर्व्यवहार किया गया था।

ओम माथुर के छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाने के दावे पर उन्होंने कहा कि दावा सभी करते हैं लेकिन, हकीकत क्या है जनता देख और जान रही है। प्रदेश के किसानों को पता है कि वो कभी समर्थन मूल्य 25 सौ रुपए कभी नहीं मिलेगा, मजदूरों को मालूम है कि 35 किलो चांवल प्रति परिवार नहीं देंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अब तक दो तिहाई विधानसभा में भेंट मुलाकात पूरा हो गया है। 60 से अधिक विधानसभा में उन्होंने दौरा किया है। इसके बाद आगे पार्टी की रूपरेखा तय कर कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने नामांतरण, फौती उठाने सहित जमीन संबंधी मामलों में शिकायतें की है, जिसे गंभीरता से लिया गया है और अफसरों को कार्रवाई करने के भी निर्देश दिए गए हैं।

कुछ दिन पहले प्रदेश में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरबा प्रवास के दौरान बिलासपुर आए भाजपा के संगठन प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि कांग्रेस सरकार से लोग परेशान हो गए हैं और अब छत्तीसगढ़ में आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उनके इसी बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तंज कसा है।

Related Articles

Back to top button