Breaking News

चित्रकूट में कच्ची शराब पीने से 4 की दर्दनाक मौत, 2 शराबियों की हालत गंभीर …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । चित्रकुट के राजापुर थाने के खोपा गांव में महुआ की कच्ची शराब पीने से शनिवार देर रात छह लोगों की हालत बिगड़ गई। इलाज के लिए सीएचसी राजापुर ले जाते समय रास्ते में दो लोगों ने दम तोड़ दिया। दो की अस्पताल में मौत हो गई। दो की गंभीर हालत में सीएचसी राजापुर में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया।

गांव वालों के अनुसार शनिवार रात नौ बजे के आसपास इन लोगों ने एक साथ बैठकर कच्ची शराब पी और सभी अपने-अपने घर चले गए। देर रात में इनकी हालत बिगड़नी शुरू हुई। रविवार सुबह हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन मुन्ना सिंह (35), सीताराम सिंह बघेल (50), छोटू (40), लवली सिंह (42), दुर्विजय सिंह (38) व सत्यम सिंह (28) को लेकर सीएचसी राजापुर के लिए निकले। रास्ते में सीताराम व मुन्ना की मौत हो गई। डॉक्टरों ने बाकी चार को सीएचसी में भर्ती करके इलाज शुरू कर दिया। शराब पीने से मौत की खबर मिलते ही प्रशासनिक अमले में हडकंप मच गया। सूचना पाकर सीओ राजापुर रामप्रकाश थाने की फोर्स के साथ खोपा गांव पहुंचे और छानबीन में जुट गए।

ग्रामीणों ने उनको बताया कि महुआ की कच्ची शराब पीने से हालत बिगड़ी, माना जा रहा है नशा बढ़ाने के लिए शराब में कोई केमिकल मिलाया गया था। सीओ का कहना है कि मामले की तफ्तीश की जा रही है, जांच के बाद ही हकीकत सामने आएगी। डीएम-एसपी ने भी मौके पर पहुंचते ही छानबीन शुरू की, पुलिस को कच्ची शराब बेचने वालों की धरपकड़ के आदेश दिए गए हैं।

Check Also

शेरनियों में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद उन्नाव का डियर पार्क बंद, 29 हिरन किए गए क्वारंटीन …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ते ही नवाबगंज पक्षी विहार में …

error: Content is protected !!