Breaking News

कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर विधायक और नगर निगम सभापति ने बिलासपुर के शासकीय कोविड हॉस्पिटल का किया दौरा

बिलासुपर। आज मैं कोरोना की बीमारी से पूरा स्वस्थ होकर पहली बार बाहर निकला और आज ही जिला हॉस्पिटल संभागीय कोविड हॉस्पिटल का दौरा किया और वहां के कोविड संक्रमित मरीजों की स्तिथि और व्यवस्था का जायजा लिया।

मीडिया द्वारा और अन्य लोगों द्वारा कई शिकायतें जो व्यवस्था को लेकर आती है उनका निराकरण हो सके इस हेतु निरीक्षण किया। आज तक बिलासपुर में इस हॉस्पिटल में कुल 925 लगभग मरीज एडमिट हुए जिसमे लगभग 800 मरीज स्वस्थ होकर घर गए और 25 मरीज जिनकी मृत्यु हो गयी इस बीमारी से और बाकि मरीज एडमिट अभी वर्तमान में है जिनका उपचार किया जा रहा है। वहां की इंचार्ज डॉ मधुलिका सिंग से लंबी चर्चा हुई और सभी सुविधाओं का और व्यवस्था का और कमियों को लेकर निर्देश भी दिए और पानी का एक बोर तत्काल करने का निर्देश भी दिया।

इस अवसर में नगर निगम के सभापति सम्मानीय शेख नजीरुद्दीन पंकज सिंह पप्पू अर्जुन दिलीप कक्कड़ शंकर कश्यप उपस्तिथ थे। सभापति ने भी अपने महत्वपूर्ण सुझाव और अनुभव साझा किए और बेहतर इलाज हो सके उसको लेकर अपनी बातें रखी। शासन की तरफ से अन्य मदद मिल सके इसको लेकर शासन के अधिकारियों से चर्चा किया। सभी से अपील करता हूँ कि कोरोना से बचाव के लिए अपना ध्यान रखे और भीड़ भाड़ से बचे अनावश्यक घर के बाहर न जाये और मास्क पहनकर ही बाहर निकले।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange