Breaking News

मायावती ने महिला सुरक्षा पर सरकार को घेरा, बोलीं-थम नहीं रहे जघन्य अपराध, ध्यान दे योगी सरकार …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । उत्‍तर प्रदेश में 2022 में प्रस्‍तावित विधानसभा चुनावों को लेकर हर दल ने तैयारी शुरू कर दी है। इस बीच दलों के बीच मुद्दों को लेकर एक-दूसरे को घेरने की कवायद शुरू हो गई। बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने महिला अपराधों पर योगी सरकार को घेरा। बहन मायावती ने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ जघन्‍य अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सरकार को इन अपराधों पर तत्‍काल रोक लगानी चाहिए।

सुश्री मायावती ने कहा कि यूपी में बढ़ते अपराध चिंता का विषय हैं। खासकर महिलाओं के खिलाफ लगातार घटनाएं हो रही हैं। महिलाओं की सुरक्षा खतरे में है। उनमें असुरक्षा की भावना है। यह अत्‍यंत दु:खद और चिंताजनक है। बसपा सुप्रीमो ने अपने अधिकारिक ट्वि‍टर हैंडल पर लिखा कि पीलीभीत और गोंडा में महिला असुरक्षा के साथ ही एटा में पुलिस बर्बरता की घटना बेहद शर्मनाक है। इसके साथ ही झांसी में ट्रेन से केरल की ननों को उतार देने की घटना भी शर्मनाक और अतिनिंदनीय है।

सरकार को इन घटनाओं पर तत्‍काल ध्‍यान देना चाहिए। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस तरह के मामलों की ओर तत्‍काल ध्‍यान देने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि इस तरह के मामलों की वजह से स्थिति गंभीर हो सकती है। उत्तर प्रदेश की कानून-व्यवस्था में सुधार अत्‍यंत आवश्‍यक है।

Check Also

शेरनियों में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद उन्नाव का डियर पार्क बंद, 29 हिरन किए गए क्वारंटीन …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ते ही नवाबगंज पक्षी विहार में …

error: Content is protected !!