नई दिल्ली

मां काली पोस्टर विवाद पर महुआ मोइत्रा को ममता बनर्जी की नसीहत, नकारात्मक मुद्दों पर विवाद ठीक नहीं…

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड वितरण के एक कार्यक्रम में कहा, कभी-कभी मुझे लगता है, हम हमेशा किसी भी नकारात्मक मुद्दे पर विवाद पैदा करने पर जोर देते हैं। हम काम करते समय गलतियां करते हैं लेकिन उन्हें सुधारा जा सकता है। कुछ लोग अच्छे कामों को नहीं देखते हैं और अचानक से चिल्लाने लगते हैं… नकारात्मकता हमारे मस्तिष्क की कोशिकाओं को प्रभावित करती है तो आइए सकारात्मक सोचें।’

डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर पर देशभर में मचे बवाल के बीच अब इस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बयान सामने आया है। ममता बनर्जी ने सवाल किया है कि कुछ लोग किसी भी नकारात्मक मुद्दे पर विवाद क्यों उठाते हैं? ममता बनर्जी के इस बयान को पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा को नसीहत के रूप में भी देखा जा रहा है।

ममता बनर्जी का यह बयान इसलिए भी अहम है क्योंकी उनकी पार्टी की सांसद महुता मोइत्रा फिल्म काली को लेकर अपने बयानों के बाद से विवादों में आ गई हैं। मोइत्रा के खिलाफ मां काली के बारे में अपनी टिप्पणियों से धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में केस भी दर्ज किया गया है। बंगाल बीजेपी ने मोइत्रा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। बुधवार को बंगाल बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि सभी हिंदू एक हो गए हैं। उन्होंने मोइत्रा से कान पकड़कर माफी की मांग भी की है।

Related Articles

Back to top button