मध्य प्रदेश

कलियुगी बाप की हैवानियत, नाबालिग बेटी को बंधक बना कर करता था रेप; भाई ने देखा तो मिली जेल …

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले के मधुसूदनगढ़ इलाके में एक पिता की हैवानियत का मामला सामने आया है। पिता अपनी ही 12 वर्ष की बच्ची के साथ एक साल से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। यह कलयुगी पिता बेटी को डरा-धमकाकर रखता था लेकिन पिता की इस करतूत को बच्ची के भाई ने देख लिया। इसके बाद भाई थाने पहुंचा और फिर मामला बाल कल्याण समिति के पास पहुंचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अनुसुईया रघुवंशी ने बताया कि मधुसूदनगढ़ क्षेत्र में रहने वाली 12 साल की छात्रा ने बताया कि उसका पिता घर में कैद करके उसके साथ दुष्कर्म करता था। छात्रा को पिता घर से बाहर तक नहीं जाने देता था। इसके साथ ही उसके साथ मारपीट कर घर से निकालने की धमकी देता था, इसलिए डरी और सहमी यह बच्ची किसी के सामने इस बारे में बात नहीं करती थी।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची का पिता अपनी पत्नी को 5 साल पहले ही घर से भगा चुका है। उसने भी दूसरी शादी कर ली है। इस वजह से बच्चे अकेले ही पिता के पास रहते थे। कलयुगी पिता की इस करतूत का खुलासा तब हुआ जब आवासीय स्कूल में पढ़ने वाला उसका भाई घर आया हुआ था। बच्ची ने सारी बातें अपने भाई को बताईं, इसी बीच एक दिन उसके भाई ने पिता को बेटी के साथ दरिंदगी करते देख लिया। उसके बाद वह अपनी बहन को लेकर पुलिस थाने पहुंचा और पूरी घटना बताई। मामला गंभीर होने के चलते बाल कल्याण समिति को सूचना दी गई।

बाल कल्याण समिति की अध्यक्ष अनुसूइया रघुवंशी ने मामले को गंभीरता से लेकर इसकी जांच की और पीड़िता के बयान लिए। उन्होंने बताया कि बच्ची काफी डरी-सहमी थी। बयानों के बाद रघुवंशी ने पुलिस को कार्रवाई के लिए लिखा। गुना पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button