Breaking News

जोगी कांग्रेस भी उतरी मैदान में, सेक्टर प्रभारियों व बूथ प्रभारियों की बैठकों का सिलसिला चालू …

गौरेला पेंड्रा मरवाही के जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शिवनारायण तिवारी की अध्यक्षता में ग्राम भरीडांड में जनता कांग्रेस के मरवाही ब्लॉक और निमधा ब्लॉक के सेक्टर प्रभारियो की बैठक सम्पन हुई।

इस बैठक में आगामी मरवाही उपचुनाव के सबन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया और जोगी कांग्रेस के प्रत्यासी अमित जोगी को अधिक से अधिक वोट से जिताने का संकल्प लिया गया। ज्ञात हो कि मरवाही में उपचुनाव होना है ऐसे में यहाँ सभी पार्टियां जी जान से इस उपचुनाव को जीतने में लगी हुई हैं।

अभी परसों ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मरवाही क्षेत्र के लिए 332 करोड़ रुपये से अधिक के लोकार्पण व शिलान्यास का कार्य वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से किया था। ऐसे में अब जोगी कांग्रेस भी मरवाही के लिए कोई रिश्क लेना नही चाहती और सम्भवतः इसी कारण यहाँ अब जोगी कांग्रेस भी कोई कोर कसर छोड़ना नही चाहती और हर सेक्टर में अपने बूथ प्रभरियो और कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर उन्हें रिचार्ज भी कर रहे हैं।

इस बैठक में जोगी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष शिव नारायण तिवारी सहित जोगी कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेतागण,बूथ प्रभारी,व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Check Also

बंगाल हिंसा के विरोध में भाजपा के रौशन सिंह ने दिया धरना …

बिलासपुर । प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आह्वान पर पश्चिम बंगाल हिंसा के विरोध में सोशल …

error: Content is protected !!
Secured By miniOrange