फिल्म जगत

जावेद अख्तर ने जो बाइडन को लेकर कसा तंज, एक्स यूजर ने जावेद अख्तर को बताया ‘गद्दार का बेटा’

मुंबई
बॉलीवुड स्क्रीनराइटर जावेद अख्तर को अपने विचारों और बातों को खुलकर रखने के लिए जाना जाता है। हाल ही में जावेद अख्तर ने अपने एक्स हैंडल पर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन को लेकर तंज कसते हुए एक पोस्ट लिखा था। उनके इस पोस्ट पर कमेंट में एक एक्स यूजर ने उन्हें 'गद्दार का बेटा' कहकर बुलाया था। जावेद अख्तर ने अब उस एक्स यूजर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने बाताया कि कैसे उनके परिवार ने स्वतंत्रता आंदोलन में हिस्सा लिया।

जो बाइडन को लेकर जावेद अख्तर ने कसा था तंज
जावेद अख्तर ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट में लिखा था कि मुझे भारतीय नागरिक होने पर गर्व है और अपनी आखिरी सांस तक मैं ऐसा ही रहूंगा, लेकिन जो बाइडन के साथ मेरी एक बात कॉमन है। हम दोनों के पास अमेरिका का अगला राष्ट्रपति बनने के लिए समान चांस है। जावेद अख्तर के इसी ट्वीट पर विवेक शर्मा नाम के एक यूजर ने कमेंट करके उन्हें 'गद्दार का बेटा' बताया था।

एक्स यूजर ने जावेद अख्तर को बताया 'गद्दार का बेटा'
विवेक शर्मा ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- "आपके पिता ने मुसलमानों के लिए अलग राष्ट्र पाकिस्तान बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। फिर एक प्रगतिशील राइटर की आड़ में उन्होंने भारत में रहना चुना। आप गद्दार के बेटे हैं जिन्होंने धर्म के आधार पर हमारे देश को बांटने का काम किया। अब आप कुछ भी कहें, पर यह सच है।"

जावेद अख्तर ने एक्स यूजर को दिया जोरदार जवाब
जावेद अख्तर ने विवेक शर्मा के इस कमेंट पर जोरदार रिप्लाई किया है। उन्होंने लिखा, "यह तय कर पाना मुश्किल है कि तुम पूरी तरह से अज्ञानी हो या बेवकूफ। 1857 से मेरा परिवार स्वतंत्रता आंदोलन में शामिल रहा और जेल और काला पानी गया, जब संभवता तुम्हारे बाप-दादा अंग्रेजी सरकार के जूते चाट रहे थे।"

Back to top button