Breaking News

विधायक शैलेश पांडेय की पहल- एल्डरमैन ने कोरोना से निपटने दिए आठ लाख रुपए …

बिलासपुर। कोरोना के बढ़ते फैलाव को देखते हुए नगर पालिक निगम के एल्डरमैनों ने नगर विधायक शैलेश पांडेय के नेतृत्व में कलेक्टर सारांश मित्तर को अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधा विस्तारीकरण, गैस आक्सीजन सिलेंडर, एम्बुलेंस, शव वाहन एवं अन्य स्वास्थ्य राहत सामग्री खरीदने के लिए पार्षद निधि से 8 लाख रुपये प्रदान किये। कोरोना संक्रमण जिस प्रकार से फैल रहा है। उसके कारण स्वास्थ्य सेवा करने वालों को सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जिला अस्पताल, सिम्स, प्रयास एवं चित्रकूट कोविड सेंटर एवं अन्य निजी अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, बेड, दवाई आदि की कमी देखी जा रही है, जिसकी पूर्ति करने का कार्य किया जा रहा है। जिला कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर ने विधायक सहित सभी एल्डरमैनों को इस अनुकरणीय प्रयास एवं पहल के लिए आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया है।

नगर निगम के सभी एल्डरमैनों ने विधायक के नेतृत्व में अपने पार्षद निधि का एक-एक लाख रुपये जिला कलेक्टर कलेक्टर डा सारांश मित्तर एवं नगर निगम आयुक्त अजय कुमार त्रिपाठी को सौंपा, इसमें सभी एल्डरमैनों ने एक स्वर में कहा कि शहर में ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी, एंबुलेंस एवं शव वाहन की आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए कलेक्टर एवं आयुक्त को क्रय करने का आग्रह किया गया है, सभी ने कलेक्टर एवं विधायक से कहा कि आगे भी बिलासपुर की जनता को हर संभव सहयोग करने के लिए पार्षद निधि का उपयोग किया जाएगा।

 ज्ञात हो कि विधायक शैलेश पांडेय के नेतृत्व में निगम के अनुभवी एवं वरिष्ठ एल्डरमैन शैलेन्द्र जायसवाल, काशी रात्रे, दीपांशु श्रीवास्तव, अखिलेश गुप्ता बंटी, सुरेश सोनकर, अजरा खान, सुबोध केसरी, श्याम लाल चंदानी, जिला कलेक्टर से मुलाकात कर पार्षद निधि सौंपी, साथ ही अपने-अपने वार्डों में शहर की जनता को हर आपातकालीन सेवा एवं सहयोग प्रदान कर रहे हैं, इसमें मरीजों को अस्पतालों में भर्ती, ऑक्सीजन की उपलब्धता, चिकित्सीय सहयोग एवं वाहन का सहयोग भी किया जा रहा है।

कुछ महीनों पूर्व एल्डरमैन दीपांशु श्रीवास्तव के पिता दिलीप श्रीवास्तव का कोरोना संक्रमित होने के कारण निधन हुआ था, दीपांशु श्रीवास्तव की पहल पर सभी एल्डरमैनों ने अपनी निधि से बिलासपुर की जनता को कोरोना महामारी के कठिन दौर से निकालने के लिए सेवा कर रहे हैं।

विधायक पांडेय ने सभी एल्डरमैनों का आभार एवं धन्यवाद प्रेषित किया है एवं अपील की है कि शेष एल्डरमैन और पार्षद अपनी – अपनी निधि से कोरोना संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए प्रशासन को सहयोग प्रदान करने आगे आए।

Check Also

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने की बड़ी घोषणा : पत्रकारों, वकीलों तथा उनके परिजनों को भी फ्रंट लाईन वर्कर के समान टीकाकरण में मिलेगी प्राथमिकता …

रायपुर (गुणनिधि मिश्रा) । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए टीकाकरण …

error: Content is protected !!