मध्य प्रदेश

धार्मिक मेले में विधायक ने लगाए बालाओं के साथ ठुमके, दो दिन पहले बताया था अपनी जान को खतरा….

भोपाल. दो दिन पहले खुद की जान को खतरा बताने वाले शिवपुरी जिले के श्योपुर से विधायक बाबूलाल जंडेल यहां आयोजित धार्मिक मेले में बेफिक्र होकर नाचते-गाते दिखे. मेले में आई नर्तकियों के साथ उन्होंने अश्लील गाने पर जमकर ठुमके लगाए. विधायक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दो दिन पहले ही विधायक बाबूलाल जंडेल ने बीजेपी नेताओं से अपनी जान को खतरा बताया था.

मामला मानपुर इलाके में त्रिवेणी के संगम स्थल पर स्थित रामेश्वर धाम का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो रामेश्वर धाम पर आयोजित किए गए तीन दिवसीय मेले का है. मेले में धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित करने के नाम पर अश्लील गानों पर डांस करने वाली डांस पार्टी बुलाई गई. विधायक बाबूलाल जंडेल भी उसी डांस पार्टी के साथ मंच पर जमकर नाचे.

दरअसल, मेले में हो रहे इस फूहड़ डांस में चार-पांच डांसर्स अश्लील गानों पर ठुमके लगा रही थीं. इसी दौरान विधायक बाबूलाल जंडेल को भी मंच पर बुला लिया गया. वे मंच पर पहुंचे, लेकिन लड़कियों का डांस जारी रहा. इसी दौरान मंच पर मौजूद एक डांसर ने विधायक का हाथ पकड़ लिया और उनके साथ डांस करने लगा. साथ में विधायक भी नाचे. मौके पर मौजूद लोगों ने विधायक का लड़कियों के साथ डांस करने का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग सवाल उठा रहे हैं कि धार्मिक मेले में ऐसा कार्यक्रम क्यों आयोजित किया गया. फिर वहां धार्मिक और सांस्कृतिक गानों की बजाय अश्लील गानों पर डांस करने वाली डांस पार्टी किसने बुलाई. साथ ही लोग यह भी पूछ रहे हैं कि दो दिन पूर्व अपनी जान को खतरा बताने वाले माननीय विधायक खुले आम मंच पर ठुमके लगाते रहे, क्या भरे मेले में इस तरह खुलेआम घूमने और मंच पर नाचने पर उनकी जान को खतरा नहीं था.

Related Articles

Back to top button