लखनऊ/उत्तरप्रदेश

हिन्दू शख्स संयम जायसवाल दुबई में पाकिस्तान का सपोर्ट करता दिखा, सोशल मीडिया में फोटो वायरल, पुलिस से शिकायत …

लखनऊ। हिन्दू शख्स संयम जायसवाल का एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। फोटो में वह पाकिस्तान की टीशर्ट पहनकर और पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए उसका समर्थन करता दिख रहा है। दुबई में आयोजित एशिया कप T20 मैच के दौरान पाकिस्तान का समर्थन करते बरेली के शराब कारोबारी की तस्वीर वायरल हो रही है। मामले को लेकर डीजीपी, एडीजी, आईजी समेत कई अधिकारियों को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की गई है।

रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप T20 का मैच खेला गया था। भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर हर तरफ रोमांच था। देर शाम तक लोग टीवी से चिपके रहे और मैच का आनंद लेते रहे।  जीत भी भारत को मिली और लोगों ने जश्न मनाया। इसी दौरान दुबई से बरेली के एक कारोबारी की ऐसी तस्वीर वायरल हो गई जिसने खलबली मचा दी।

बरेली गोरक्ष प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता हिमांशु पटेल ने डीजीपी, एडीजी और आईजी को ट्वीट करते हुए कहा है कि कोतवाली के रहने वाले संयम जायसवाल दुबई में भारत पाकिस्तान मैच में पाकिस्तान की टीशर्ट पहनकर और पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए उसका समर्थन कर रहे थे।

ट्वीट के साथ ही कारोबारी के पाकिस्तान को समर्थन को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट होने लगे। पुलिस अधिकारियों को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की गई। फिलहाल पुलिस की तरफ से इस पर कुछ नहीं कहा गया है। सिविल लाइंस के रहने वाले संयम जायसवाल शराब के बड़े कारोबारी हैं।

Related Articles

Back to top button