लखनऊ/उत्तरप्रदेश

कड़ी धूप, इतनी आयु… मुलायम सिंह को प्रचार में उतारने पर अमित शाह ने अखिलेश पर कसा तंज, याद आई नोटबंदी की लाइन में खड़ी एक मां …

करहल। नोटबंदी के समय पीएम मोदी द्वारा अपनी 70 वर्षीय मां को लाइन में खड़ा करने पर कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ा था, अब उसी तर्ज पर भाजपा के चाणक्य ने मुलायम सिंह यादव के चुनाव प्रचार करने पर तंज कसा है। मैनपुरी की करहल सीट पर अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के गुरुवार गृहमंत्री अमित शाह ने प्रचार किया। शाह की सभा से कुछ ही दूरी पर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी इस चुनाव में पहली बार मैदान में उतरे। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के लिए वोट मांगा। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने इस पर तंज भी कसा और कहा कि इतनी आयु में नेताजी को प्रचार में उतार दिया गया है।

अमित शाह ने यह भी कहा कि करहल से अखिलेश यादव को हरा दीजिए, पूरे उत्तर प्रदेश से सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। शाह ने कहा, ”सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में यूपी में 300 सीटें जीतकर सरकार बनानी है। इसके लिए 300 सीटें जीतनी पड़ेंगी ना। मैं आपको एक आइडिया बताता हूं, 300 सीट जीतने की जरूरत नहीं है। 300 सीट का काम एक ही सीट से हो सकता है। करहल में कमल खिला दो पूरे यूपी में सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा।”

अखिलेश के लिए करहल में मुलायम के प्रचार पर तंज कसते हुए शाह ने कहा, ”अखिलेश ने कहा था कि नामांकन के बाद 10 मार्च को आऊंगा। छठे ही दिन मैदान में आ गए। अभी मैं हेलिकॉप्टर से देख रहा था। 5 किलोमीटर दूर कड़ी धूप में इतनी आयु हो गई है,  नेता जी को मैदान में उतारना पड़ा है। अब मुझे बताओ आगाज ऐसा है तो अंजाम क्या होगा।”

Related Articles

Back to top button