लखनऊ/उत्तरप्रदेश

आधार बनवाने के दौरान कंप्यूटर संचालक को दिल से बैठी विवाहिता, ससुर पहुंचा थाने …

वाराणसी। मोबाइल पर बात करते करते वाराणसी के मिर्जामुराद की एक शादीशुदा युवती को जौनपुर के युवक से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो तीन साल के बेटी और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहने के लिए अड़ गई है। विवाहिता की जिद से परेशान ससुर मासूम बच्ची को लेकर मिर्जामुराद थाने पहुंचा और उसके लालन-पालन की दुहाई देते हुए पुलिस से मदद मांगी। फिलहाल पुलिस भी परेशान है कि वह क्या करे।

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता की शादी पांच साल पहले हुई थी। पति मुंबई में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है। कुछ दिन पहले युवती अपनी 3 वर्षीया बच्ची का आधार बनवाने के लिए कम्प्यूटर सेंटर पर गई। कंप्यूटर सेंटर चलाने वाले युवक से आंखें चार हुई तो मोबाइल पर बातें होने लगीं।बात इतनी आगे बढ़ी कि युवती उससे प्यार कर बैठी।

प्रेम परवान चढ़ने पर हद पार कर अपने तीन वर्षीय मासूम बच्ची को छोड़कर पति को तलाक देने पर अड़ गई है। परिजनों ने पहले युवती को समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं मानने पर पुलिस की मदद मांगी है। ससुर अपनी मासूम पोती को लेकर मिर्जामुराद थाने पहुंचा। पुलिस के सामने मासूम के लालन पालन की दुहाई देता रहा।

Related Articles

Back to top button