मध्य प्रदेश

CM यादव ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से प्रदेश में पार्टी संगठन मजबूत हुआ

भोपाल

 मध्य प्रदेश लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत मिली थी. सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करने के साथ-साथ कई सीटों पर बीजेपी का मतदान प्रतिशत भी बढ़ा है. इस पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सोमवार को कहा कि बीजेपी ने राज्य में अपनी स्थिति और मजबूत की है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के नतीजों में देखा गया है कि बीजेपी का प्रदर्शन बेहतरीन है.

लोक सभा नतीजों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने यह बयान दिया. उन्होंने कहा कि लोगों ने बीजेपी को भरपूर समर्थन दिया है और अब उनकी आकांक्षाओं को पूरा करना डबल इंजन सरकार की जिम्मेदारी है.

सीएम मोहन यादव ने की वीडी शर्मा की तारीफ
मुख्यमंत्री मोहन यादव ने एमपी बीजेपी प्रमुख वीडी शर्मा की सराहना की. उन्होंने बीजेपी संगठन को फिर से स्थापित करने के लिए वीडी शर्मा को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि पार्टी ने वीडी शर्मा के नेतृत्व में एक बड़ा लक्ष्य हासिल किया है और राज्य में 29 लोकसभा सीटें जीतीं, जो मध्य प्रदेश के इतिहास में पहली बार हुआ है.

बीजेपी को 60 फीसदी से ज्यादा वोट मिले
मुख्यमंत्री ने राज्य में पार्टी के कैडर की भी सराहना करते हुए कहा कि जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं ने डबल इंजन सरकार के काम को गहराई तक पहुंचाया है. यही वजह है कि बीजेपी को 60 फीसदी से ज्यादा वोट मिले हैं. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में पिछले नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सभी 29 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है. इस साल पार्टी ने 230 में से 163 सीटें जीती थीं.

Back to top button