नई दिल्ली

सीएम नीतीश ने जाना लालू यादव की सेहत का हाल, दिल्ली एम्स में भर्ती होंगे राजद प्रमुख…

नई दिल्ली। राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ियों से गिरने के बाद तबीयत बिगड़ने पर पटना के पारस अस्पताल में भर्ती बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से सीएम नीतीश कुमार मिलने पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे।

सीएम नीतीश कुमार ने डॉक्टरों से आरजेडी चीफ के स्वास्थ्य का हाल जाना। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम इलाज के लिए लालू यादव को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया जाएगा।  सीएम नीतीश से पहले बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी लालू यादव की तबीयत जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।

गौरतलब है कि पटना में तबीयत में सुधार न होने की वजह से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स ले जाने की तैयारी है। इसके लिए बुधवार शाम को दिल्ली से एयर एम्बुलेंस आएगी। लालू अपने परिवार के साथ दिल्ली जाएंगे। दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी समेत देश के कई राजनेताओं ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली है।

बता दें कि लालू यादव पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती हैं। उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। शनिवार को राबड़ी आवास में सीढ़ी से उतरते के क्रम में लालू प्रसाद गिर गए थे। उनका कंधा टूट गया है, जबकि कमर में गंभीर चोट आई है। हालांकि रविवार को घर पर ही उनका इलाज किया गया, लेकिन सोमवार की सुबह उनकी स्थिति बिगड़ जाने के कारण तेजस्वी यादव खुद गाड़ी से उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे।

Related Articles

Back to top button