Breaking News

भाजपा के स्टार प्रचारक मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव, चुनाव कैंपेन में थे बिजी, नियमों के उल्लंघन के आरोप दर्ज हुई थी एफआईआर …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । भाजपा के बंगाल चुनाव में स्टार प्रचारक व बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों सबसे बिजी सेलेब्स में से एक हैं। इस बीच मीडिया रिपोट्स में बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद वो सभी जरूरी एहतियात बरतने के साथ-साथ गाइडलाइन्स भी फॉलो कर रहे हैं। वहीं कुछ समय के लिए वो होम क्वारंटाइन में ही हैं। हालांकि, अभी तक मिथुन की ओर से इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आए ही। ऐसे में लाइव हिन्दुस्तान की ओर से इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

मिथुन चक्रवर्ती अभिनेता से राजनेता बन चुके हैं, लेकिन वो फिल्मों में भी एक्टिव रहते हैं बीते दिनों बीजेपी के लिए पश्चिम बंगाल में चुनाव कैंपेन करते दिखाई दिए थे। एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले उन पर चुनाव कैंपेन के दौरान सुरक्षा नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था, जिसमें 500 लोग शामिल हुए थे। उनके खिलाफ टीएमसी के राजर्षि मित्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

बात करें वर्क फ्रंट की तो कुछ वक्त पहले ही उन्होंने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग की थी। पहले ये 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट महामारी के कारण काफी समय से टलती आ रही है।

Check Also

शेरनियों में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद उन्नाव का डियर पार्क बंद, 29 हिरन किए गए क्वारंटीन …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ते ही नवाबगंज पक्षी विहार में …

error: Content is protected !!