Breaking News

भाजपा के संबित ने महिला का किया अपमान, कांग्रेस प्रवक्ता को कहा- अनपढ़ महिला, जवाब में पात्रा को बताया नाली का कीड़ा, कर रहा ट्रेंड …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । टीवी बहसों में राजनीतिक दलों के प्रवक्ता अक्सर एक दूसरे पर आक्रामक हो जाते हैं और कई बार तो नौबत अपशब्दों तक पहुंच जाती है। ऐसी ही एक बहस के दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को भारतीय जनता पार्टी का प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन्हें अनपढ़ महिला कह दिय। जिसके जवाब में सुप्रिया श्रीनेत ने उन्हें ‘दो कौड़ी का नाली का कीड़ा’ कहा। इसके बाद ट्विटर पर #“अनपढ़ महिला” ट्रेंड कर रहा है। 

न्यूज चैनल पर ‘मोदी सरकार के सात साल’ पूरे होने मोदी सरकार की कामकाज की समीक्षा पर बहस हो रही थी। इस दौरान संबित पात्रा महिला का खुले मंच से अपमान करते सुप्रिया श्रीनेत को लेकर बोलते हैं कि यह अनपढ़ महिला क्या बोल रही है। यह सुनकर सुप्रिय श्रीनेत ने उन्हें आइना दिखाते हुए, ”औकात पर क्यों उतर जाते हो। मैं अनपढ़ हूं, मैं बदतमीज हूं, मैं सबकुछ हूं, तुम दो कौड़ी के नाली के कीड़े हो। चुप हो जा नाली के कीड़े।” इस बीच महिला से इस तरह की भाषा के इस्तेमाल पर टीवी एंकर टोकती हैं लेकिन भाजपा के संबित पात्रा महिला का अपमान खुले मंच से करते रहते हैं।

ट्विटर पर यह वीडियो क्लिप ट्रेंड हो रहा है और लोग इस तरह की भाषा के इस्तेमाल को लेकर भाजपा के नेताओं की आलोचना कर रहे हैं। कुछ लोग राजनीतिक खेमे में बंटकर भाजपा के नेता का बचाव कर रहे हैं तो दूसरे की आलोचना तो कुछ लोगों का कहना है कि टीवी बहस में यह नई बात नहीं है और राजनीतिक दलों के प्रवक्ता महिलाओं पर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते रहे हैं। इनका नारा ही बेटी बचाओ है।

error: Content is protected !!