नई दिल्ली

नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में आप से डरी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष की करेगी छुट्टी… केजरीवाल

नई दिल्ली। सिसोदिया ने सोमवार को एक बड़ा दावा किया था कि प्रतिद्वंद्वी पार्टी ने आप को विभाजित करने के लिए उनसे संपर्क किया था। कहा, “उन्होंने सीबीआई और ईडी के मामलों को बंद करने की पेशकश की। उन्होंने यहां तक ​​कह दिया कि मैं मुख्यमंत्री बनूंगा… क्योंकि उनके पास मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।”

गुजरात में विधानसभा चुनाव नजदीक है। आम आदमी पार्टी प्रदेश की भाजपा सरकार पर लगातार हमलावर है। इस बीच मंगलवार को पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कारण राज्य में भाजपा दहशत में है। अपने नवीनतम ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात में प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल हटाने जा रही है क्या भाजपा इतनी डरी हुई है?

सूत्रों के मुताबिक, जल्द ही गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटिल को हटाया जा सकता है। अरविंद केजरीवाल ने अपने नवीनतम ट्वीट में गुजरात की भाजपा सरकार को निशाने पर लिया और दावा किया यह काम भाजपा सिर्फ आम आदमी पार्टी के डर की वजह से कर रही है।

हाल ही में आबकारी नीति मामले में कथित विसंगतियों की जांच में सीबीआई अधिकारियों द्वारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर की तलाशी लेने के कुछ दिनों बाद सिसोदिया और केजरीवाल ने गुजरात की यात्रा की है। जहां दिल्ली में उनके खिलाफ जांच जारी है, वहीं गुजरात में दो राजनीतिक दलों (भाजपा और आम आदमी पार्टी) के बीच आरोपों की लड़ाई भी तेज होती जा रही है।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “ऑपरेशन लोटस दिल्ली में विफल हो गया है”। कमल भाजपा का प्रतीक है और विपक्षी दलों ने कई बार चुनी हुई सरकारों को गिराने के प्रयास का आरोप लगाया है। आप के सभी हमलों का भाजपा की ओर से खंडन किया जा चुका है।

उधर, केजरीवाल और सिसोदिया गुजरात में आरोप लगाते रहे हैं कि भाजपा ने 27 वर्षों में एक बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य प्रणाली का वादा करने के बावजूद राज्य को काफी पीछे धकेल दिया है।

Related Articles

Back to top button