लखनऊ/उत्तरप्रदेश

हिंदू बनकर युवती से फेसबुक पर की दोस्ती, जन्मदिन के बहाने घर बुलाकर बनाया हवस का शिकार …

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दूसरे समुदाय के एक युवक हिंदू बनकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी फेसबुक पर हिंदू युवक बनकर दोस्ती की फिर जन्मदिन के बहाने घर बुलाया और अपनी हवस का शिकार बना लिया। पीड़िता के बयान पर सदर कोतवाली ने मामला दर्ज कर लिया और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़िता के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र के त्रिलोकपुर का रहने वाले रोमी खान उर्फ शिबलू ने एक साल पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती की थी। उसने खुद को हिंदू बताता था। 21 अप्रैल को रोमी ने जन्मदिन के बहाने युवती को घर बुलाया। जिसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पीने को दिया। जब युवती बेहोश हो गई तो उसने युवती के सारे कपड़े उतारकर अपनी हवस शांत की और इसका वीडियो भी बना लिया।

कुछ दिनों बाद आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बुलाता युवती को बार-बार बुलाता और अपनी हवस शांत करता। इसके बाद धर्म परिवर्तन कराने का दबाव डालने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि युवक आए दिन परेशान करने लगा।

28 अगस्त को वह उसके घर तक पहुंच गया और गाली गलौज करने लगा। इसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। पुलिस के मुताबिक युवक के खिलाफ 328, 354डी, 378, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

Related Articles

Back to top button