लखनऊ/उत्तरप्रदेश

विधानसभा चुनाव से पहले आजमगढ़ में जहरीली शराब का तांडव, 3 लोगों की मौत, एक दर्जन से ज्यादा बीमार ….

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले आजमगढ़ में एक बार फिर जहरीली शराब ने तांडव मचाया है। कुछ घंटों में ही 3 लोगों की मौत हो गई है। 12 से ज्यादा लोग बीमार हैं। कुछ ग्रामीणों के अनुसार 7 लोगों की मौत हो चुकी है। घटना से अहरौला थाना क्षेत्र के कई गांवों में हाहाकार मचा है।

6 दर्जन से ज्यादा गांवों में शराब के कारण परिवारों में कोहराम मचा है। मौतों से आक्रोशित लोगों ने माहुल कस्बे में चक्काजाम भी किया। चुनाव के कारण अवैध शराब का कारोबार तेजी से परवान चढ़ा है।

बताया जाता है कि अहरौला थाना क्षेत्र में आने वाले नगर पंचायत माहुल स्थित देसी शराब की दुकान से रविवार की शाम बेची गई शराब जहरीली मिली है। उसे पीने के बाद लोगों की हालत बिगड़ी और 3 लोगों की जान जा चुकी है। 12 से ज्यादा लोग अलग-अलग अस्पतालों में जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं।

3 लोगों की मौत और कई लोगों के बीमार होने से के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गांवों में महिलाओं और जिला मुख्यालय पर अस्पतालों से लेकर पोस्टमार्टम हाउस तक लोगों का हाल बेहाल है। पिछले साल मई में भी जहरीली शराब से मित्तुपुर गांव में 30 से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी।

Related Articles

Back to top button