नई दिल्ली

मूसेवाला की हत्या के लिए बंबीहा गैंग ने बिश्नोई और बराड़ को दी चेतावनी, ‘चाहे जहां भाग, हम तुझे मार देंगे’ …

चंडीगढ़। बंबीहा गैंग ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ सहित एक अनाम पंजाबी सिंगर को चेतावनी जारी की है। यह कथित चेतावनी फेसबुक पर जारी की गई है। फेसबुक पोस्ट में कहा गया है कि फ्रांस के देविंदर बंबीहा गैंग के पिछले अकाउंट को बंद कर दिया गया था और यह उसका नया पेज है। फेसबुक पोस्ट में चेतावनी देते हुए कहा गया है, “जहां चाहे वहां भाग ले। हम तुझे पकड़ के रहेंगे। इसमें वक्त लग सकता है लेकिन हम तुझे जरूर मारेंगे।”

पंजाबी में लिखी पोस्ट में कहा गया, “सभी शेर भाइयों को वाहेगुरु जी का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। कुछ वजहों से दविंदर बंबीहा फ्रांस वाली आईडी बंद हो गई है। इसलिए फर्जी आईडी से अलर्ट रहो। बाकी सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जो कहा हम उनकी बात का समर्थन करते हैं कि गोल्डी बराड़ और लॉरेंस ने ड्रग्स के लिए पैसे लेकर बंदा मारा। तुम सब ने नोट किया होगा कि जिस दिन सिद्धू के कत्ल कांड में सिंगर का नाम (जो की गुप्त रखा है) आया है उस दिन से गोल्डी बराड़ का सारा झूठ सामने आ गया। इसे पता है कि इसने बहुत बड़ा पाप किया है जिसकी माफी इसकी मौत के बाद भी इसे नहीं मिलेगी।”

पोस्ट में आगे लिखा है, “हम भी यह क्लियर कर देना चाहते हैं कि सिद्धू (मूसेवाला) के कत्ल का बदला जरूर लेंगे चाहे वक्त कितना भी लगे। जो भी कोई जग्गू, लॉरेंस, या गोल्डी बराड़ का साथ देंगे उसके ऊपर भी गाड़ी चढ़ा देंगे।” गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर शुभदीप सिंह सिद्धू की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की कथित तौर पर हत्या करने वाले छह आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो पुलिस मुठभेड़ में मारे गए हैं जबकि एक अभी भी फरार है।

लॉरेंस-बिश्नोई गिरोह का सदस्य, कनाडा स्थित गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि, पुलिस का कहना है कि मूसेवाला की हत्या पिछले साल हुई युवा अकाली नेता विक्की मिद्दुखेड़ा की हत्या के प्रतिशोध में की गई।

Related Articles

Back to top button