फिल्म जगत

21 जून से डिज़्मनी+हॉटस्टाकर पर प्रसारित होगी बैड कॉप

मुंबई,

फ्रीमैंटल इंडिया द्वारा निर्मित, आदित्यम दत्तत द्वारा निर्देशित और रेंसिल डि’सिल्वा् द्वारा सीरीज बैड कॉप 21 जून से डिज़् नी+हॉटस्टाुर पर प्रसारित होगी।

डिज़्लनी+हॉटस्टादर ने अपनी ट्विन ड्रामा सीरीज, हॉटस्टा र स्पेहशल्सर ‘बैड कॉप ’ के साथ साल का सबसे बहुप्रतीक्षित और मनोरंजक ट्रेलर जारी कर दिया है। अनुराग कश्यजप अपनी तरह-तरह की भूमिकाओं के लिये जाने जाते हैं, लेकिन अगर हम ‘बैड कॉप’ में कज़बे की बात करें, तो वह उनके कम्फकर्ट ज़ोन से बाहर का है। उन्हेंि पता था कि यह किरदार कुछ खास है, उसमें डर, खतरा और एक अजीब-सा आकर्षण है। कज़बे की शख्सियत में सचमुच ढलने के‍ लिये कश्यैप को अपने कम्फकर्ट ज़ोन से बाहर निकलकर अपनी सबसे अच्छीे कोशिश करनी थी।

अनुराग कश्य प ने कहा, ‘आदित्य  एक बार मेरे पास आये और उन्होंेने कहा कि एक बाथटब सीन है, क्याय आप कपड़े उतारेंगे और मैं तैयार हो गया। उन्होंोने कहा कि मेरा पेट दिखेगा और मैंने मजाक में कहा कि हमें ऐसा जरूर करना चाहिए, क्योंरकि यह मजेदार है और वास्तिव में कज़बे की यही खासियत है। उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कैसा दिखता है। मेरा किरदार कज़बे टाइगर श्रॉफ नहीं है। कज़बे को इसकी परवाह नहीं है कि उसके सिक्सा पैक्सा दिखते हैं या नहीं। कज़बे के पास फैमिली पैक है। वह एक असली विलेन है और अपने लुक्सक पर ध्याेन नहीं देता है। मैं भी नहीं चाहता था कि कज़बे अपने लुक्सै पर ध्याकन दे और मैं कहूं कि मुझे वजन कम करके आपको बॉडी दिखाने दीजिये। वह जैसा है, वैसा है। वह डरावना है, मजेदार है और दर्शक उसे देखकर खुश होंगे।

Back to top button