मध्य प्रदेश

56 साल के बुजुर्ग पड़ोसी हरिनारायण शर्मा ने 5 साल की मूक-बधिर बच्ची से किया रेप, प्रशासन ने आरोपी का घर किया जमीदोज …

भोपाल। राजधानी के कोलार इलाके में 5 साल की एक मूक बधिर बच्ची के साथ 56 साल के पड़ोसी ने रेप किया। चीख सुनकर पड़ोस की महिला ने बच्ची की मां को बताया। मां आरोपी के घर पहुंची, तो वह गलत काम करते मिला। महिला उसके चंगुल से बच्ची को छुड़ाकर थाने पहुंची, तब तक आरोपी मौके से भाग निकला, लेकिन तत्काल हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची आरोपी को दादाजी कहकर पुकारती थी। घटना की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाकर जमीदोज कर दिया।

कोलार पुलिस के मुताबिक कजलीखेड़ा निवासी 5 साल की बच्ची दोपहर करीब तीन बजे घर के बाहर खेल रही थी, तभी उसके घर के सामने रहने वाला पंडित हरिनारायण उर्फ हरिओम शर्मा (56) बच्ची को खिलाने के बहाने अपने घर ले गया। घर के अंदर वह बच्ची के साथ गलत काम करने लगा। मूक बधिर होने की वजह से बच्ची शोर नहीं मचा सकी, लेकिन उसके चीखने की आवाज बगल के घर तक जा रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाली महिला को बच्ची की चीख सुनाई पड़ी। उसने तुरंत ही बच्ची की मां को घटना के बारे में बताया। मां हरिनारायण उर्फ हरिओम शर्मा के घर पहुंची तो बच्ची असहाय अवस्था में मिली। तभी मौका पाकर आरोपी भाग निकला। बच्ची और आरोपी का परिवार मजदूरी करता है। आरोपी की पत्नी पिछले कई दिनों से उज्जैन में अपने मायके में रह रही है।

मैं कजली खेड़ा कालापानी कोलार रोड में पति और 5 साल की बेटी के साथ रहती हूं। बेटी दिमागी रूप से कमजोर है। वह बोल नहीं पाती है, उसका इलाज भी चल रहा है। दोपहर करीब 2-3 बजे मैं घर पर काम कर रही थी। पति काम पर गए हुए थे। बेटी आंगन में खेल रही थी। मैं काम मे व्यस्त हो गई, तो पता ही नहीं चला कि बच्ची कब बाहर चली गई। इसी बीच, अचानक घर के सामने रहने वाली अम्मा आईं। वह कहने लगी कि तेरी बेटी के चीखने की आवाज आ रही है। देख वो सामने वाले हरिओम शर्मा के घर में है। मैं भागते हुए हरिओम शर्मा के घर पर पहुंची। बेटी पलंग पर बिना कपड़ों के पड़ी थी। आरोपी हरिओम शर्मा उसका मुंह दबाए हुए था। मैंने अपनी बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाकर अपनी गोद में उठा लिया। उसे कपड़े पहनाकर घर लाई। बच्ची के शरीर को ध्यान से देखा, तो उसके प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान दिखे। मैं यह सब देखकर डर गई। तुरंत पति को फोन लगाकर बुलाया। फिर उनके साथ थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई।

आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बच्ची की काउंसलिंग कराई। बच्ची ने काउंसिलिंग करने वाली टीम को रोते हुए इशारों में हरिओम की हैवानियत के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई। टीआई चंद्रकांत पटेल ने बताया कि बच्ची की हालत ठीक है। उसका इलाज कराया गया है, वह काफी घबराई हुई है।

Related Articles

Back to top button