मध्य प्रदेश

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वितरित किये हितलाभ, दतिया के गाँवों में निकल रही हैं विकास यात्राएं

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा लगातार गाँवों में विकास यात्राओं में शामिल होकर आमजन को शासन की कल्याणकारी योजनाओं से अवगत करा रहे हैं। विकास यात्रा में मौके पर ही पात्र हितग्राहियों को लाभान्वित भी किया जा रहा है। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने विकास यात्रा के 19वें दिन गुरूवार को दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिजौरा, कुरथरा और औरीना में हितलाभ वितरित किये।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने गुरूवार को विकास यात्रा में 20 लाख रूपये से अधिक के विकास कार्यों का भूमि-पूजन और साढ़े 14 लाख रूपये के विकास एवं निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की गंगा अनवरत रूप से बह रही है। सभी वर्ग के कल्याण के लिये योजनाएँ बनाई जाकर क्रियान्वित की जा रही हैं। विद्यार्थी, युवा, महिलाएँ, गरीब, किसान सभी विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हो रहे हैं।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने बुधवार देर शाम को नगर विकास यात्रा करते हुए दतिया नगरपालिका के वार्ड क्रमांक-31 और 32 में जनता से मुलाकात की और उन्हें विभिन्न सौगातें दी। उन्होंने सामाजिक पेंशन, प्रधानमंत्री आवास, राष्ट्रीय परिवार सहायता, अनुग्रह सहायता और पीएम स्वनिधि योजना में हितग्राहियों को स्वीकृति-पत्र प्रदान किये।

Back to top button