Breaking News
.

योगी के सबसे बड़े फैन ने कहा- महाराज जी एक बार अपने चरणों में जगह दें तो उनके पैरों को धो-धोकर पानी को चरणामृत की तरह पियूंगा…

मथूरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योग आदित्यनाथ के चाहने वाले देश में ही नहीं बल्कि विदशों में भी रहते है। लेकिन उनका सबसे बड़ा दीवाना मथूरा के गलियों में घूम रहा है। योगी के जबरा फैन का कहना है कि मरने के बाद भी मौका मिले तो योगी-योगी बोलूंगा। उसने कहा कि उनके जैसी राजनीतिक शख्सियत न तो कोई है और न ही कोई होगी।

मथुरा के नरीसेमरी गांव में रहने वाला रामवीर ठाकुर योगी के प्रोग्राम में इस हसरत के साथ आया है कि एक बार महाराज जी उसे अपने चरणों में जगह दें। वह कहता है कि योगी एक बार उसके सिर पर हाथ रख दें तो वह उनके पैरों को धो-धोकर पानी को चरणामृत की तरह से पिएगा। उसका कहना है कि योगी वाकई अद्भुत पुरुष हैं।

रामवीर की इच्छा है कि जब उसकी मौत हो और भगवान पूछें कि किसका नाम लोगे तो वह दस सेकेंड के लिए योगी-योगी कहना पसंद करेंगे। उसके कण-कण में योगी आदित्यनाथ हैं। उसका कहना है कि नेता तो और भी हैं लेकिन वो एक जाति विशेष में सिमटे हुए हैं जबकि योगी सबके नेता हैं। वह पूरे प्रदेश के उत्थान व विकास के लिए जी जान से लगे हुए हैं।

उसका कहना है कि योगी 2022 में फिर से सीएम बनें। वह लखनऊ जाकर उनका अभिनंदन करेगा। एक नेता अंशुल शर्मा का नाम लेकर उसने कहा कि उसने उनसे बोला था योगी से मीटिंग के लिए। लेकिन उन्होंने उसे टाल दिया। अपने पर्स में भी वह योगी का पासपोर्ट साइज का फोटो रखता है। उसके पास एक बड़े साइज का फोटो भी दिखा। इसमें योगी के फोटो के नीचे लिखा हुए था बिग फैन रामवीर ठाकुर, नरीसेमरी।

हुनर हाट प्रोग्राम में शिरकत करने पहुंचा रानवीर पेशे से डिश ऑपरेटर है। उसका कहना है कि योगी एक दिन पीएम जरूर बनेंगे। वह दिन उसके लिए गौरव का क्षण लेकर आएगा जब योगी लाल किले से देश को संबोधित करेंगे। उसके पर्स में कई सारे नोट भी दिखे। उसका कहना है कि वह योगी का आटोग्राफ उनके ऊपर लेना चाहता है। क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को भी दीवानों की तरह चाहने वाला रामवीर कहता है कि लोग जब वोट डालने जाएं तो कम से कम तीन बार जरूर सोचें। उसके बाद ही वो अपना वोट डालें। उसकी हार्दिक इच्छा है कि लोग योगी को फिर से विजयी बनाएं।

error: Content is protected !!