Breaking News
.

कार से टच हो गया गरीब का ठेला, महिला प्रोफेसर ने फेंक दिए ठेले पर रखे सारे पपीते …

भोपाल। शिव के राज में गरीबों का जीना मुहाल हो गया है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एक फलवाले के ठेले से उठाकर पपीते फेंक रही हैं। इस दौरान वह फल विक्रेता उनसे गुजारिश कर रहा कि वे ऐसा ना करें लेकिन वह महिला मान नहीं रही है। यह सब तब हुआ जब उस फलवाले का ठेला महिला के कार में टच हो गया था। इसके बाद वह महिला फलवाले के ऊपर आगबबूला हो गई।

दरअसल, यह घटना भोपाल के बरखेड़ी इलाके का बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह महिला एक निजी यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं। बताया जा रहा है कि महिला के घर के पास ही उनकी कार की बगल से यह फलवाला गुजर रहा था तो ठीक उसी दौरान ठेला टकरा गया। कार को कोई ऐसा नुकसान भी नहीं हुआ लेकिन महिला उसके ऊपर नाराज हो गई।

इसके बाद महिला ठेलेवाले पर टूट पड़ीं और उसके ठेले से पपीते को उठाकर सड़क पर फेंकने शुरू कर दिए। फल वाला गिड़गिड़ता रहा कि ऐसा मत करो मुझसे नुकसान का पैसा ले लो, लेकिन इसके बाद भी महिला प्रोफेसर नहीं मानी और लगातार हंगामा करती रही। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने वहां पहुंचकर मामला किसी तरह शांत कराया।

इस दौरान कई लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया। बताया जा रहा है कि यह घटना तीन दिन पहले की है और अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है। जैसे ही इसका वीडियो वायरल हुआ लोग महिला पर कार्रवाई की मांग करने लगे। कुछ लोगों ने लिखा कि मैडम इतना गुस्सा ठीक नहीं है तो वहीं कुछ लोगों ने भोपाल पुलिस को टैग भी किया है।

error: Content is protected !!