Breaking News
.

तेजस्वी यादव बोले- माफी मांगे नीतीश कुमार, वरना पांच साल के लिए सदन का करेंगे बहिष्कार …

नई दिल्ली (पंकज यादव) । बिहार विधानसभा में मंगलवार को विपक्ष के हंगामे के बावजूद बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 पास हो गया। हालांकि मंगलवार को हुई घटना को लेकर राज्य का सियासी तापमान बढ़ा हुआ है। विधानसभा के बाहर विपक्षी विधायक समानान्‍तर सत्र चला रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है।

तेजस्वी यादव ने कहा, ‘नीतीश कुमार जी को पता होना चाहिए कि सरकारें बदलती हैं। कल विधानसभा के अंदर विधायकों के साथ दुर्व्यवहार हुआ और मारपीट की गई। अगर नीतीश कुमार ने इस घटना के लिए माफी नहीं मांगी, तो हम शेष कार्यकाल (पांच साल) के लिए विधानसभा का बहिष्कार कर सकते हैं। ‘निर्लज कुमार जी’ ने सारी शर्म खो दी है।’

राजद नेता ने कहा कि पूरा देश नीतीश कुमार से सवाल पूछ रहा है। मगर वे चुप्पी साधे हुए हैं। अनुकंपा के आधार पर मुख्यमंत्री बनें नीतीश ज्यादती करवा रहे हैं और विधायकों को पिटवा रहे हैं। उन्हें पता होना चाहिए कि कोई मुख्यमंत्री स्थायी नहीं होता है। वे (नीतीश कुमार) जान लें कि मेरा नाम तेजस्वी यादव है। मैं विधायकों की पिटाई को भूलूंगा नहीं।

बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 को लेकर तेजस्वी ने कहा कि इस कानून के तहत पूर्व मुख्यमंत्री भी पिट सकता है। हमारा काम विरोध करना है और हम विरोध कर रहे हैं। लेकिन अबतक हमें एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया गया है। नीतीश कुमार ज्ञानी बन रहे हैं लेकिन उन्हें खुद का भी ज्ञान नहीं है। उन्हें अधिकारी जो पढ़ाते हैं वे उसे पढ़ लेते हैं।

error: Content is protected !!