Breaking News
.

भाई की मौत का बहन देखती रही लाइव वीडियो, बोला- आज मैं मर जाऊंगा और फांसी लगाकर दे दी जान …

जशपुर । जिले में एक युवक ने वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। भाई की आत्महत्या का लाइव वीडियो बहन देखती रही। युवक की बहन ने सोचा भाई मजाक कर रहा है, लेकिन देखते ही देखते सब कुछ खत्म हो गया। युवक की बहन ने परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी, जब तक लोग युवक तक पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलाईटांगर क्षेत्र का है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का नाम रिजवान है। पुलिस के अनुसार रिजवान अपने पिता को बस स्टैंड तक छोड़ने गया। इस दौरान वह शराब के नशे में था। घर पहुंचकर उसने पिता को फोन कर पूछा रायपुर पहुंच गए क्या। इस पर उसके पिता ने उसे डांट दिया था। इससे वह काफी तनाव में था। घर पहुंचकर उसने अपनी बहन को वीडियो कॉल किया और मरने की धमकी देता हुआ फंदा बनाने लगा। वीडियो देख रही बहन बार-बार उसे मना करती रही, लेकिन वह कहता रहा… मैं अपने आपको खत्म कर लूंगा… तू देखना मैं आज मर जाऊंगा, यह कहते हुए उसने फांसी लगा ली। इसके बाद पैरों के नीचे से स्टूल सरक गई।

लाइव वीडियो देखने वाली बहन ने इसकी जानकारी अपने पिता को दी। रायपुर जा रहे रिजवान के पिता कासिम बीच रास्ते से ही लौट गए। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। बताया जा रहा है कि फांसी लगाते समय रिजवान शराब के नशे में था और पिता की डांट उसे बहुत बुरी लगी। पुलिस ने बताया कि मौके पर किसी प्रकार सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या का कोई बड़ा कारण भी नहीं दिख रहा।

मृतक रिजवान भी एक दुकान चलाता था। पुलिस का मानना है कि आत्महत्या का कारण क्षणिक आवेश है, जिसके कारण युवक ने इतना बड़ा कदम उठा लिया।

error: Content is protected !!